उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

महिला को मारी गई गोली, पति को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुटी पुलिस

By

Published : Oct 29, 2021, 10:50 AM IST

लखनऊ में गुरुवार देर रात एक महिला को गोली मार दी गई. सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने महिला को अस्पताल पहुंचाया, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. पुलिस शक के आधार पर महिला के पति से पूछताछ कर रही है.

महिला को मारी गई गोली
महिला को मारी गई गोली

लखनऊ: राजधानी के गुडंबा थाना क्षेत्र स्थित कल्याणपुर में एक महिला को देर रात गोली मार दी गई. गोली लगने से हुई घायल महिला को आनन-फानन में परिजनों ने लोहिया अस्पताल पहुंचाया. घायल अवस्था में महिला को लोहिया अस्पताल पहुंचाने के बाद करीब एक घंटा देरी से पुलिस को सूचना दी गई. महिला को गोली मारे जाने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला के पति नितिन सिंह को हिरासत में ले लिया है, जिससे पुलिस पूछताछ करने में जुटी हुई है. पुलिस को अंदेशा है कि परिवारिक विवाद में पति ने अपनी पत्नी को गोली मारकर घायल किया है.

मिली जानकारी के मुताबिक, उषा सिंह नामक महिला अपने पति नितिन सिंह के साथ कल्याणपुर में निवास करती है जो गुडंबा थाना क्षेत्र में पड़ता है. सूत्रों द्वारा बताया जाता है कि महिला का पति नितिन रात को शराब के नशे में धुत होकर घर पहुंचा था. इसी बीच पति-पत्नी में विवाद हो रहा था. तभी एकाएक गोली चलने की आवाज आई. लेकिन पति का कहना है कि पत्नी दरवाजे के बाहर निकली ही थी कि बदमाशों ने उसको गोली मार दी, जबकि बदमाशों का निशाना वह खुद था. पुलिस द्वारा पति के बयान और स्थानीय लोगों के बयान के बाद पति नितिन को हिरासत में लिया गया है.

इंस्पेक्टर गुडंबा मोहम्मद अशरफ की माने तो पुलिस को गोली चलने की सूचना मिली थी. इस सूचना पर जब पुलिस पहुंची तो देखा महिला के पेट में गोली लगी हुई है, जिसका नाम उषा सिंह है. महिला को लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है. डॉक्टरों ने उसके पेट में लगी गोली को निकाल दिया है. ऑपरेशन के बाद महिला की हालत खतरे से बाहर है.

इसे भी पढ़ें-लूटपाट की कोशिश कर रहे बदमाश को महिला ने ईंट से मारकर किया घायल, लोगों ने पकड़कर पुलिस को सौंपा

इंस्पेक्टर कहना है उन्हें आशंका है कि परिवारिक विवाद में पति नितिन सिंह ने खुद ही अपनी पत्नी उषा सिंह को गोली मारी है. जबकि कहानी रची जा रही है कि बदमाशों द्वारा गोली चलाई गई है. उन्होंने कहा कि आस-पास वालों का भी कहना है कि रात को पति-पत्नी के बीच काफी विवाद हो रहा था, जिसकी आवाज बाहर तक आ रही थी. उन्होंने कहा फिलहाल पति से पूछताछ की जा रही है. पूछताछ के बाद घटना का असल कारण सामने आएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details