उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सड़क दुर्घटना में महिला की मौत, मासूम घायल

लखनऊ के गोसाईगंज थाना क्षेत्र में एक सड़क हादसा हो गया. इस हादसे में एक महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई. वहीं हादसे में एक मासूम बच्ची गंभीर रुप से घायल हो गई. जिसका इलाज चल रहा है.

सड़क दुर्घनटना में महिला की मौत.
सड़क दुर्घनटना में महिला की मौत.

By

Published : Nov 26, 2020, 10:52 PM IST

लखनऊः गोसाईगंज के सांई मंदिर के पास गुरुवार को बाजार जाते समय लालशाह का पुरवा गांव निवासी रूपरानी (60) को सड़क पार करते समय एक स्कूटी सवार ने टक्कर मार दी. हादसे में घायल महिला को इलाज के लिए सीएचसी ले जाया गया. जहां डक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद ट्रामा रेफर कर दिया. रास्ते में महिला ने दम तोड़ दिया.

इंस्पेक्टर गोसाईंगंज धीरेन्द्र कुशवाहा के मुताबिक सुलतानपुर रोड पर साई मंदिर के पास महिला सड़क पार कर रही थी. तभी एक तेज रफ्तार स्कूटी चालक ने टक्कर मार दी. घटना के बाद चालक स्कूटी छोड़कर फरार हो गया. वहीं इस हादसे में महिला की गोद में मौजूद मासूम बच्ची भी घायल हो गई है. जिसका इलाज चल रहा है. डाक्टरों के मुताबिक मासूम की हालत अभी गंभीर बताई जा रही है. मृतका के भतीजे रामचंद्र की तहरीर पर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है.

यातायात माह में पुलिस के साथ प्राइवेट संस्था भी सड़कों पर उतर कर लोगों को लगातार जागरूक कर रही है. उसके बावजूद भी लोगों के गाड़ियों की रफ्तार में कमी आने का नाम नहीं ले रही है. जिससे आए दिन सड़क हादसों में हो रही मौत के आंकड़े बढ़ते जा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details