उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पारिवारिक कलह के चलते महिला ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

By

Published : Jun 13, 2022, 6:47 PM IST

लखनऊ में एक महिला ने पति के साथ हुए विवाद के बाद पंखे से लटककर आज सुबह फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मकान में रहने वाले किरायेदारों ने पुलिस को इस घटना की जानकारी दी.

etv bharat
परिवारिक कलह के चलते महिला ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

लखनऊ:जनपद के मड़ियाव थाना अंतर्गत दाउदनगर दुर्गापुरी कॉलोनी में किराये के घर में रहने वाली पूजा वर्मा की पति से अपने बहन के घर शादी में जाने को लेकर कहासुनी हो गई. जिसके बाद नाराज पूजा वर्मा ने पंखे से लटककर आज सुबह फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मकान में रहने वाले किरायेदारों ने पुलिस को इस घटना की जानकारी दी.

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पंखे से दुपट्टे के सहारे लटकते शव को उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इस मामले में पुलिस का कहना है कि, पोस्टमार्टम के रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

क्या है पूरा मामला

मृतक पूजा वर्मा लखीमपुर खीरी की रहने वाली है. पूजा की शादी 12 वर्ष पहले सीतापुर हरगांव के रहने वाले धीरज वर्मा के साथ हुई थी. पूजा के 3 बच्चे हैं. पूजा अपने पति के साथ लखनऊ में किराए के घर में रहती थी. पूजा का पति धीरज वर्मा मकान बनाने का काम करता है. कल (12जून) देर रात पति पत्नी और उनके दोस्त विकी, मनु, अंशु ने मिलकर घर बैठकर पार्टी की. सुबह होते ही उनके दोस्त अपने घर वापस लौट आए. इस बीच पूजा वर्मा की पति धीरज वर्मा के साथ अपने बहन की शादी में जाने को लेकर कहासुनी हो गई. गुस्से में नाराज होकर पूजा वर्मा ने आज सुबह करीब 8 बजे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. वहीं दूसरी तरफ पूजा वर्मा का पति अपने तीनों बच्चों को लेकर फरार हो गया है. मकान में रहने वाले किरायेदारों ने सुबह 9 बजे पुलिस को इस मामले की सूचना दी. घटना की जानकारी पाते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

इसे भी पढ़े-गले में तख्ती डाल थाने पहुंचा लुटेरा बोला, आत्मसमर्पण करने आया हूं, मुझे गोली मत मारना

मड़ियाव थाना प्रभारी अनिल सिंह ने बताया कि आज सुबह करीब 9 बजे पुलिस को सूचना मिली कि एक महिला ने पंखे से लटक कर फांसी लगा दी है. सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, आत्महत्या के पीछे क्या कारण है इसकी जानकारी जुटाई जा रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही इस मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ऐसी ही जरुरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details