उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

एक क्लिक में पढ़ें देश-प्रदेश की 10 बड़ी खबरें

हाई अलर्ट : आज ओडिशा तट से टकराएगा चक्रवाती तूफान यास, बंगाल में हाई अलर्ट... किसान आज मनाएंगे काला दिवस, टिकैत बोले- दिन में दिखाई देगा सब काला... फेसबुक पर खूबसूरत 'चेहरा' देख फ्रेंड रिक्वेस्ट करेंगे एक्सेप्ट...तो कर सकते हैं ये प्रॉब्लम फेस... गजब! पत्नी के मरने की नहीं दी सूचना, कई दिन से शव के साथ रह रहा था... बुधवार सुबह कोरोना के 506 नए मामले... एक क्लिक में पढ़ें देश-प्रदेश की 10 बड़ी खबरें...

By

Published : May 26, 2021, 10:00 AM IST

uttar pradesh top ten news at 10 am
उत्तर प्रदेश की 10 बड़ी खबरें.

  • हाई अलर्ट : आज ओडिशा तट से टकराएगा चक्रवाती तूफान यास, बंगाल में हाई अलर्ट

भारत मौसम विज्ञान विभाग (IMD) के अनुसार भीषण चक्रवाती तूफान यास बालासोर (ओडिशा) से लगभग 50 किमी दक्षिण-दक्षिण पूर्व में केंद्रित है. लैंडफॉल की प्रक्रिया सुबह लगभग 9 बजे शुरू हुई.

  • किसान आज मनाएंगे काला दिवस, टिकैत बोले- दिन में दिखाई देगा सब काला

किसान आंदोलन के 6 महीने पूरे होने पर देश भर में किसान विरोध प्रदर्शन कर बुधवार को काला दिवस मनाएंगे, जिसके तहत किसान अपने मकानों और वाहनों पर काले झंडे लगाएंगे.

  • फेसबुक पर खूबसूरत 'चेहरा' देख फ्रेंड रिक्वेस्ट करेंगे एक्सेप्ट...तो कर सकते हैं ये प्रॉब्लम फेस

अगर आप फेसबुक पर किसी अंजान से दोस्ती कर रहे हैं, तो जरा सोच समझ कर कीजिए. दोस्त बनने वाली आपको झांसे में लेकर कंगाल भी बना सकती है. बरेली जिले से एक ऐसा ही मामला सामने आया है. यहां फेसबुक पर एक व्यापारी को रिक्वेस्ट एक्सेप्ट करने के बाद लड़की उससे पैसों की डिमांड कर रही है. पढ़ें पूरी खबर...

  • गजब! पत्नी के मरने की नहीं दी सूचना, कई दिन से शव के साथ रह रहा था

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में एक व्यक्ति के घर से दुर्गंध आने लगी तो पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस पहुंची तो नजारा देखकर चौंक गई.

  • बुधवार सुबह कोरोना के 506 नए मामले

उत्तर प्रदेश में बुधवार सुबह कोरोना के 506 नए मामले सामने आए हैं. मंगलवार को 3,957 मरीजों में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई थी.

  • प्रेम-प्रसंग में लड़की ने की सुसाइड, पंचायत ने लड़के को दी ऐसी सजा

बिजनौर में पंचों द्वारा पंचायत लगाकर एक युवती से युवक को चप्पल से पिटवाने का वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो के वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस ने पंचों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच में जुटी है.

  • 'काला दिवस' मनाने पर अड़े प्रदर्शनकारी किसान, दिल्ली पुलिस ने दी चेतावनी

गाजीपुर बॉर्डर से राकेश टिकैत ने कहा आज हम काला दिवस मना रहे हैं, 6 महीने यहां पर हो गए हैं लेकिन सरकार हमारी बात नहीं सुन रही है. इसलिए हम काले झंडे हाथ में लिए हुए हैं. ये सब शांतिपूर्ण तरीके से किया जाएगा. हम कोरोना प्रोटोकॉल का पालन कर रहे हैं. बाहर से कोई किसान यहां नहीं आएंगे.

  • लखनऊ विश्वविद्यालयः यूजी और पीजी के 10 विषयों में 58% परीक्षार्थी सफल

लखनऊ विश्वविद्यालय ने स्नातक और परास्नातक पाठ्यक्रमों के 10 विषयों के नतीजे जारी कर दिए हैं. विद्यार्थी परीक्षा परिणाम विश्वविद्यालय की वेबसाइट www.lkouniv.ac.in पर देख सकते हैं.

  • बुजुर्ग ने 11 साल की बच्ची से दुष्कर्म का किया प्रयास, पंचायत ने 5 जूते मारकर गांव से किया बाहर

मेरठ के सरधना थाना इलाके के एक गांव में पंचायत ने नाबलिग के साथ दुष्कर्म के आरोपी पड़ोसी को न सिर्फ पांच जूते मारने की सजा सुनाई है, बल्कि समाजिक बहिष्कार कर गांव से बाहर निकालने का फरमान जारी किया है. उधर, पुलिस भी आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच में जुट गई है.

  • सेवा भारती के कार्यक्रम में संघ सरकार्यवाह ने स्वयंसेवकों का बढ़ाया हौसला

लखनऊ में संघ सरकार्यवाह दत्तात्रेय होसबोले के साथ संगठन के अन्य पदाधिकारियों ने सेवा भारती के कार्यों का अवलोकन किया. इस अवसर पर संघ के सरकार्यवाह ने स्वयंसेवकों की प्रशंसा की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details