उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लखनऊः यूपी एटीएस के 3 जवान हुए कोरोना संक्रमित

यूपी एटीएस के 3 जवानों में कोरोनावायरस की पुष्टि होने के बाद एटीएस मुख्यालय को 2 दिन के लिए बंद कर दिया गया है. पूरे ऑफिस को सैनिटाइज किया जा रहा है.

By

Published : Jul 20, 2020, 2:04 AM IST

यूपी एटीएस के तीन जवान कोरोना संक्रमित
यूपी एटीएस के तीन जवान कोरोना संक्रमित

लखनऊः उत्तर प्रदेश में कोरोनावायरस का संक्रमण तेजी से फैल रहा है. यहीं नहीं कोरोना ने अब सुरक्षा एजेंसियों में भी दस्तक दे दी है. यूपी एटीएस के तीन जवान कोरोनावायरस की चपेट में आ गए हैं. जवानों में संक्रमण की पुष्टि होने के बाद एटीएस का मुख्यालय 48 घंटे के लिए बंद कर दिया गया है.

जीआरपी, यूपी 112, लखनऊ पुलिस और डीजीपी मुख्यालय में अपने पांव पसारने के बाद अब कोरोनावायरस के संक्रमण ने एटीएस में दस्तक दी है. यूपी एटीएस के 3 जवानों में कोरोनावायरस के संक्रमण की पुष्टि होने के बाद एटीएस मुख्यालय को 2 दिन के लिए बंद कर दिया गया है. पूरे ऑफिस को सैनिटाइज किया जा रहा है.

संक्रमित हुए 3 जवानों में से एक जवान एटीएस का पेशकार है तो वहीं दो अन्य जवान एटीएस की कंट्रोल रूम में तैनात हैं. जवानों में कोरोनावायरस के संक्रमण की खबर के बाद स्वास्थ्य विभाग में उनके सीधे संपर्क में आए अन्य व्यक्तियों के भी कोरोनावायरस की जांच के सैंपल ले लिए हैं और उन्हें होम क्वारंटाइन की सलाह दी गई है.

स्वास्थ्य विभाग के अनुसार, पिछले 24 घंटों की बात की जाए तो सबसे अधिक मरीज लखनऊ में मिले हैं. प्रदेश की राजधानी में 24 घंटों में 392 नए मरीजों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है. वहीं दूसरे नंबर पर कानपुर जिला है, जहां 168 मरीज मिले हैं. जबकि, तीसरे नंबर पर मौजूद गौतमबुद्ध नगर में 125 नए मरीज पिछले 24 घंटे में मिले हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details