उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लखनऊ: संदिग्ध परिस्थितियों में छात्रा की मौत

यूपी की राजधानी लखनऊ के थाना मड़ियांव क्षेत्र में इंटीग्रल यूनिवर्सिटी से फिजियोथेरेपिस्ट का कोर्स कर रही एक छात्रा की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि उसे काफी ज्यादा ब्लीडिंग हुई, जिससे उसकी मौत हो गई.

By

Published : Jul 16, 2020, 2:02 AM IST

etv bharat
संदिग्ध परिस्थितियों में छात्रा की मौत

लखनऊ: राजधानी के थाना मड़ियांव क्षेत्र में इंटीग्रल यूनिवर्सिटी से फिजियोथेरेपिस्ट का कोर्स कर रही एक छात्रा की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई. वह केशव नगर निवासी अपनी एक दोस्त के घर नोट्स लेने गई हुई थी.

वहीं पुलिस का कहना है कि छात्रा को मासिक धर्म में अत्यधिक रक्त आने की समस्या थी. सहेली के घर उसे काफी ज्यादा ब्लीडिंग हुई, जिससे उसकी मौत हो गई. हालांकि पुलिस अभी पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है.

दूसरी तरफ पीड़ित परिवार के लोगों ने किसी तरह का किसी भी व्यक्ति के ऊपर शक जाहिर नहीं किया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है. उसके बाद ही पता लग पाएगा, कि आखिर मामला क्या है. किन कारणों की वजह से लड़की की मौत हुई है.

पुलिस की माने तो छात्रा के पिता एलआईसी में एजेंट हैं. परिवार में माता-पिता के अलावा दो बहने हैं, जिनकी शादी हो चुकी है. जबकि एक भाई है जो पढ़ाई कर रहा है. पुलिस के अनुसार लड़की सुबह घर के पास ही अपनी दोस्त से मिलने गई थी. काफी देर तक छात्रा वापस नहीं आई तो उसकी बहन ने फोन किया. इस पर छात्रा ने कुछ देर बाद आने को कहा. हालांकि शाम तक वह घर नहीं लौटी. पुलिस का कहना है कि शाम करीब 7 बजे छात्रा की सहेली ने उसकी बहन को फोन कर छात्रा की हालत नाजुक होने की बात बताई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details