उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

प्रयागराज में लाठीचार्ज के विरोध में सपाइयों का राजभवन कूच

अखिलेश यादव ने कहा था कि हम अपने कार्यकर्ताओं से कह रहे हैं कि वह संयम बरतें और मतदान केंद्र पर सरकार के दमनकारी नीतियों का जवाब दें, लेकिन प्रेस कान्फ्रेंस के तुरंत बाद समाजवादी पार्टी ने कार्यकर्ताओं को राजभवन कूच करने का संदेश जारी किया है.

By

Published : Feb 12, 2019, 5:29 PM IST

प्रयागराज में लाठीचार्ज

लखनऊ : समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं पर प्रयागराज में हुए लाठीचार्ज की खबर मिलने के बाद अचानक समाजवादी पार्टी के प्रदेश कार्यालय का माहौल बदल गया. थोड़ी देर पहले अखिलेश यादव ने कहा था कि हम अपने कार्यकर्ताओं से कह रहे हैं कि वह संयम बरतें और मतदान केंद्र पर सरकार के दमनकारी नीतियों का जवाब दें, लेकिन प्रेस कान्फ्रेंस के तुरंत बाद समाजवादी पार्टी ने कार्यकर्ताओं को राजभवन कूच करने का संदेश जारी किया है.

जानकारी देते सपा के प्रदेश प्रवक्ता.


समाजवादी पार्टी के प्रदेश कार्यालय में दोपहर बाद जैसे ही यह खबर पहुंची कि इलाहाबाद में प्रदर्शन के दौरान सांसद धर्मेंद्र यादव का सिर फट गया है तो सपा कार्यकर्ता आक्रोष से भर गए. कार्यकर्ताओं ने भाजपा सरकार के खिलाफ नारे लगाना शुरू कर दिया. आक्रोशित कार्यकर्ताओं को पार्टी से भी संदेश मिला कि सभी लोग राजभवन चल रहे हैं . वहां राज्यपाल से मिलकर प्रदेश सरकार के नीतियों का विरोध करेंगे.

समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता और विधान परिषद सदस्य संजय लाठर ने ईटीवी भारत से कहा कि राज्यपाल महोदय ने आंख पर पट्टी बांध ली है. उन्हें प्रदेश में अराजक और अलोकतांत्रिक सरकार दिखाई नहीं दे रही है. हम सरकार को बताने जा रहे हैं कि लोकतंत्र में इस तरह के दमनकारी सरकार को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details