उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लखनऊ: सपा प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने उपचुनाव को लेकर की बैठक

विधानसभा सीटों पर उपचुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी ने जीत की तैयारियां तेज कर दी है. सपा प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल नेताओं संग चुनाव की रणनीति को लेकर सिलसिलेवार मीटिंग करने में जुट गए हैं.

By

Published : Sep 24, 2020, 1:14 PM IST

वर्चुअल मीटिंग करते सपा प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल.
वर्चुअल मीटिंग करते सपा प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल.

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में पिछले दिनों रिक्त हुई 8 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी ने तैयारियां तेज कर दी है. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर सपा प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल तबड़तोड़ वर्चुअल मीटिंग कर नेताओं संग चुनाव की रणनीति तैयार करने में जुट गए हैं.

सपा प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने बुधवार को वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए बुलन्दशहर सदर विधानसभा क्षेत्र में पार्टी संगठन और कार्य सक्रियता के बारे में जानकारी ली. उनके साथ प्रदेश कार्यालय प्रभारी अरविन्द कुमार सिंह भी उपस्थित रहे. नरेश उत्तम पटेल ने जिलाध्यक्ष अमजद अली गुड्डू, महासचिव राहुल यादव, पूर्व प्रत्याशी सुजात आलम, पूर्व जिलाध्यक्ष अब्दुल रब, विधानसभाध्यक्ष उदयवीर तथा अन्य प्रमुख नेताओं से पार्टी के संगठन की मजबूती तथा होने वाले उपचुनाव की तैयारियों के सम्बंध में वार्ता की. नरेश उत्तम ने बूथ स्तर तक संगठन को मजबूती देने, पार्टी में सभी को साथ लेकर उपचुनाव में समाजवादी प्रत्याशी की जीत सुनिश्चित कराने के लिए कहा.

प्रदेश अध्यक्ष ने इस दौरान कहा कि सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए नेता एवं कार्यकर्ता जनता के बीच जाए और भाजपा के किसान, नौजवान विरोधी कार्यों को उजागर करें. समाजवादी सरकार की उपलब्धियों को गांव-गांव, घर-घर तक पहुंचाने का काम करें. उन्होंने सन् 2022 के आम चुनावों से पूर्व होने वाले उपचुनाव को गम्भीरता से लेने का आग्रह किया और कहा कि इनके नतीजों के दूरगामी प्रभाव होंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details