उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

पाइप लाइन टूटने से सड़क पर नाले के पानी का भराव

लखनऊ के नगर निगम जोन 6 क्षेत्र में स्थित चौक चौराहे के पास लंबे समय से नाली और पानी के पाइप लाइन टूटने से सड़कों पर पानी का भराव होने लगा है. जिसकी वजह से स्थानीय लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.

By

Published : Dec 31, 2020, 5:52 AM IST

lucknow
पाइपलाइन टूटने से सड़क पर नाले के पानी का भराव

लखनऊः नगर निगम जोन 6 क्षेत्र में स्थित चौक चौराहे के पास लंबे समय से नाली और पानी के पाइप लाइन टूटने से सड़कों पर पानी का भराव होने लगा है. जिसकी वजह से स्थानीय लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. नगर निगम जोन 6 पूरी तरह नजरअंदाज कर रहा है.

पाइन लाइन टूटने से सड़क पर जलभराव
चौक चौराहे के पास लंबे समय से नाली और पानी पाइप लाइन टूटने से स्थानीय लोगों को परेशानी का सामना पड़ रहा है. जिससे पास में ही स्थित मस्जिद में नमाज पढ़ने आने वालों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है. इसके अलावा रास्ते से आने-जाने वाले वाहन भी अक्सर कीचड़ में फंस जाते हैं.

'कई बार शिकायत के बाद भी नहीं हुई सुनवाई'
स्थानीय निवासी जावेद ने बताया कि यहां पर करीब एक महीने से नाली और पाइप लाइन टूटने से पानी का भराव हो रहा है. जिससे सड़क पर चलना भी मुश्किल हो रहा है. नगर निगम यहां की नालियों की सफाई नहीं करवाता. जिससे नाले का पानी सड़क पर आ जाता है. जावेद ने बताया इसकी शिकायत कई बार नगर निगम में की गई है, लेकिन अभी तक इसे ठीक नहीं किया गया.

'जल्द ही समस्या का होगा निस्तारण'
नगर निगम जोन-6 के जोनल अधिकारी अंबे बिष्ट ने बताया कि यह मामला संज्ञान में आया है. जल्द ही इसका निस्तारण किया जाएगा. जिससे स्थानीय लोगों को किसी तरह की समस्या ना हो.

ABOUT THE AUTHOR

...view details