उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बुजुर्ग द्वारा असलहा साफ करने के दौरान चली गोली, नौकर घायल

लखनऊ के अलीगंज थाना क्षेत्र में बुजुर्ग द्वारा असलहा साफ करने के दौरान गलती से चली गोली उनके नौकर के पेट में लग गई. नौकर को इलाज के लिए ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है.

By

Published : Dec 14, 2020, 5:32 PM IST

थाना अलीगंज लखनऊ.
थाना अलीगंज लखनऊ.

लखनऊ: अलीगंज थाना क्षेत्र स्थित सेक्टर J में एचपी मिश्रा के घर पर काम कर रहे नौकर अभिषेक कश्यप के पेट में 8 दिसंबर को गोली लग गई थी. बिना पुलिस को सूचना दिए उसे ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया था. ट्रामा सेंटर से जानकारी मिलने पर पुलिस ने असलहे को जब्त कर लिया और पुलिस कानूनी कार्रवाई कर रही है. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में नहीं लिया है. पुलिस पीड़ित की तहरीर मिलने का इंतजार कर रही है.

जानें पूरा मामला
अलीगंज के सेक्टर J में एचपी मिश्रा जिसकी उम्र लगभग 80 साल है. उनके घर रामू कश्यप नाम का नौकर रहता है. उसका बेटा भी उसके साथ में उसी घर में काम करता है. 8 दिसंबर को 80 वर्षीय बुजुर्ग नौकर को गन साफ करना सिखा रहे थे, तभी एकाएक असलहे का ट्रिगर दब गया और गोली अभिषेक कश्यप 24 वर्षीय के पेट में जा धंसी. उसको को आनन-फानन में ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है. फिलहाल पुलिस का कहना है घायल द्वारा कोई भी कार्रवाई की मांग नहीं की जा रही है. इस कारण असलहा मालिक को गिरफ्तार नहीं किया गया है. पुलिस ने बताया कि उनका असलहा जब्त कर लिया गया है. घायल की तरफ से अगर कोई तहरीर दी जाती है तो उसके आधार पर ही कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details