उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लखनऊ: 70 वर्षीय बुजुर्ग को बंधक बनाकर घर में की लूटपाट

By

Published : Jul 3, 2020, 9:48 PM IST

यूपी की राजधानी लखनऊ में एमईएस से रिटायर 76 वर्षीय बुजुर्ग को बंधक बनाकर चोरों ने लूट की घटना को अंजाम दिया. चोर बुजुर्ग को बाथरूम में बंद कर घर की अलमारी में रखे कीमती गहने व नगदी उड़ा ले गए.

चोरों ने बुजुर्ग को बंधक बनाकर की चोरी
चोरों ने बुजुर्ग को बंधक बनाकर की चोरी

लखनऊ:राजधानी के आशियाना थाना क्षेत्र में बुजुर्ग को बंधक बनाकर चोरी करने की घटना सामने आई है. एमईएस से रिटायर 76 वर्षीय बुजुर्ग को बाथरूम में बंद करके चोर घर में घुस गए और अलमारी में रखे कीमती गहने व नगदी उड़ा ले गए.

76 वर्षीय बुजुर्ग को बंधक बनाकर की लूट
राजधानी लखनऊ के आशियाना थाना क्षेत्र में रहने वाले एमईएस से रिटायर 76 वर्षीय बुजुर्ग के घर को गुरुवार रात बेखौफ चोरों ने निशाना बनाया. बुजुर्ग को जबरन बाथरूम में बंद कर अलमारी में रखे कीमती गहने व नगदी लेकर फरार हो गए. शुक्रवार की सुबह नौकरानी के घर आने पर पीड़ित ने थाना आशियाना पहुंचकर पुलिस से लिखित शिकायत की. पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर चोरों की तलाश में जुट गई है.

थाना प्रभारी ने दी जानकारी
आशियाना थाना प्रभारी संजय राय ने बताया कि आशियाना थाना क्षेत्र स्थित वन 36 जलवायु विहार मानसरोवर योजना में रहने वाले 76 वर्षीय शिवकुमार आर्मी से रिटायर हैं. वे अपनी पत्नी के देहांत के बाद अकेले ही घर में रहते हैं.

पीड़ित ने दी जानकारी
वहीं शिव कुमार के मुताबिक गुरुवार की रात में घर पर वह अकेले थे. बीती रात घर में कुछ लोग घुस गए और मुझे बाथरूम में बंद कर बाहर से कुंडी लगा ली. अलमारी में रखे कीमती गहने सोने की चेन, सोने का ब्रेसलेट, सोने की अंगूठी, दो मोबाइल व 20 हजार की नगदी चुराकर फरार हो गए.

चोरों की तलाश शुरू
उन्होंने बताया कि रात में घर में घुसे बेखौफ चोरों ने मुझे बाथरूम में धकेलकर बंद कर दिया था. शुक्रवार सुबह जब हमारी नौकरानी साफ सफाई के लिए घर पहुंची, तो नौकरानी क्रांति द्वारा दरवाजा खोले जाने के बाद हमने स्थानीय थाना आशियाना पहुंचकर घटना की लिखित शिकायत थाने पर की. पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details