उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Oct 18, 2019, 10:37 PM IST

ETV Bharat / state

नोएडा की सड़कों से ग्रिल हुई चोरी, 12 घंटे में पकड़े गए चोर

नोएडा प्राधिकरण की सड़कों के किनारे लगे लोहे की ग्रिल पर इन दिनों चोरों की नजर है. सेक्टर 20 क्षेत्र के BSNL चौराहे से चोरों ने 4 ग्रिल चोरी कर ली, जिसके 12 घंटे के अंदर ही पुलिस ने चोरों को गिरफ्तार कर लिया.

नोएडा पुलिस ने दो चोरों को किया गिरफ्तार.

नई दिल्ली/नोएडा: नोएडा प्राधिकरण की सड़कों के किनारे लगी हुई लोहे की ग्रिल को दो चोरों ने अपने हाथ की सफाई दिखाते हुए नोएडा के थाना सेक्टर 20 क्षेत्र के बीएसएनएल चौराहे से चोरी कर लिया. प्राधिकरण ने पुलिस से इसकी शिकायत की थी, जिसके बाद 12 घंटे के अंदर ही दोनों ही शातिर चोरों को चोरी के सामान के साथ क्षेत्र के सेक्टर 21/25 चौराहे के पास से चेकिंग के दौरान गिरफ्तार कर लिया गया.

नोएडा पुलिस ने दो चोरों को किया गिरफ्तार.

पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर की कार्रवाई
नोएडा के थाना सेक्टर 20 पर नोएडा प्राधिकरण ने मुकदमा दर्ज कराया था कि बीएसएनएल चौराहे के पास सड़क किनारे लगी लोहे की 4 ग्रिल अज्ञात चोर ने चोरी कर ली है. पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर 12 घंटे के अंदर ही क्षेत्र में चेकिंग के दौरान मुखबिर की सूचना पर शातिर चोरों को क्षेत्र के सेक्टर 21/25 चौराहे के पास से गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस ने दोनों ही आरोपियों के पास से लोहे की ग्रिल बरामद की है. जिसका वजन करीब 6 कुंतल बताया जा रहा है. पुलिस का मानना है कि दोनों ही चोर शातिर किस्म के चोर हैं. पुलिस इनके अपराधिक इतिहास के बारे में और तफ्दीश कर रही है. पुलिस ने इनके खिलाफ धारा 379 और 411 मुकदमा दर्ज किया है.

आरोपियों को भेजा गया जेल
ग्रिल चोरी में पकड़े गए दोनों आरोपियों में थाना क्षेत्र के सेक्टर 31 निठारी निवासी सलाउद्दीन पुत्र मोहम्मद इस्लाम और हसना पुत्र मोहम्मद इस्लाम हैं. पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई कर जेल भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details