उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Oct 8, 2023, 10:31 PM IST

ETV Bharat / state

बेसुध मिली महिला के साथ दुष्कर्म करने वाला 24 घंटे में गिरफ्तार

लखनऊ (lucknow crime news) में बेसुध मिली महिला के साथ दुष्कर्म (Woman found unconscious, raped) करने वाले को पुलिस ने 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया. इसके बाद जेल भेज दिया गया.

Etv Bharat
Etv Bharat

लखनऊ:थाना हजरतगंज में कौशांबी से लखनऊ मुकदमे की पैरवी में आई महिला से रेप मामले में पुलिस को कामयाबी मिली है. मुकदमा दर्ज होने के 24 घंटे के अंदर ही रविवार को पुलिस ने आरोपी मयंक भानु सिंह को गिरफ्तार कर लिया. शनिवार को डालीबाग में एक महिला पुलिस को बेहोश मिली थी. जिसे पुलिस ने सिविल हॉस्पिटल में भर्ती कराया. होश में आने पर उसने आपबीती सुनाई. उसने आरोपियों पर नशीली दवा पिलाकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया था. जिसके बाद पुलिस ने महिला का मेडिकल कराया, जिसमें दुष्कर्म की पुष्टि हुई. रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की.

महिला ने बताया कि एक सप्ताह पहले एक महिला और दो पुरुषों ने एक केस में काम पूरा कराने के नाम पर उसे बुलाया. फिर एक होटल ले जाकर नशीला दवा खिला दी और रेप किया. इसके बाद सड़क पर छोड़ दिया. इसी दौरान पीड़िता बेहोश हो गई और आगे का उसे कुछ याद नहीं. वहीं, डीसीपी मध्य अपर्णा रजत के मुताबिक पीड़िता ने बताया कि कई दिनों से खाना न खाने से बेहोश हो गई थी. एक महिला और दो युवकों ने उसको फर्जी केस से बचाने के नाम पर फंसाया था.

एक युवक ने उसको होटल में ले जाकर गलत काम किया. घटना वाले दिन भी वह लोग मिले थे और जल्द काम कराने का दावा करते हुए घर लौट जाने की बात कही गई. महिला के बयान के आधार पर मामले की जांच की जा रही है. जांच रिपोर्ट के आधार पर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की गई है, जल्द ही अन्य आरोपियों को पकड़ा जाएगा.

यह भी पढ़ें: जनसेवा केंद्र में बैठे जीजा को साले ने मारी गोली, मौत, एक अन्य घायल, आरोपी गिरफ्तार

यह भी पढ़ें: आरक्षी को अश्लील वीडियो रिकॉर्ड कर युवती ने फंसाया, ब्लैकमेल कर लाखों रुपये वसूले

ABOUT THE AUTHOR

...view details