उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

पीएम के आगमन की चल रही तैयारियां, दिया जा रहा न्योता

काशी में देव दीपावली पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी आ रहे हैं. इसको लेकर तैयारियां जोरों पर हैं. प्रधानमंत्री के आगमन को लेकर भाजपा संगठन न्योता दे रहा है. बता दें कि इस दिन प्रधानमंत्री मिर्जामुराद की खजूरी गांव में एक जनसभा को संबोधित करेंगे.

By

Published : Nov 24, 2020, 9:19 PM IST

वाराणसी
वाराणसी

वाराणसीः काशी में देव दीपावली पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी आ रहे हैं. इसको लेकर तैयारियां जोरों पर हैं. प्रधानमंत्री के आगमन को लेकर भाजपा संगठन न्योता दे रहा है. बता दें कि इस दिन प्रधानमंत्री मिर्जामुराद की खजूरी गांव में एक जनसभा को संबोधित करेंगे. यहां पर लगभग 10,000 लोगों के आने की संभावना जताई जा रही है. इसी को लेकर के रोहनिया और सेवापुरी विधानसभा क्षेत्र में गांव-गांव न्योता बांटा जा रहा है. इस संबंध में क्षेत्रीय कार्यालय में एक बैठक भी की गई.

30 नवंबर को बनारस आ रहे हैं प्रधानमंत्री मोदी

बता दें कि 30 नवंबर को प्रधानमंत्री मोदी वाराणसी आ रहे हैं. इस दौरान वो कई योजनाओं का शिलान्यास करेंगे. इनमें वाराणसी-हंडिया सिक्स लेन और रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर प्रमुख हैं. इनके लोकार्पण की तैयारी चल रही हैं. इस संबंध में पार्टी पदाधिकारी सुनील ओझा ने बताया कि प्रधानमंत्री का थोड़े लंबे अंतराल के बाद बनारस आना हो रहा है. वरना, वे दो से तीन महीने में अपने संसदीय क्षेत्र बनारस के लोगों से मिलने जरूर आते हैं.

कार्यक्रम की रूपरेखा तैयार करने में जुटा है संगठन

संगठन के पदाधिकारियों ने बताया कि देव दीपावली एक बड़ा कार्यक्रम होता है और उस दिन आम जनता भी अपने अंदाज में त्योहार मनाती है. इस वजह से हम ऐसे कार्यक्रम की रूपरेखा तैयार कर रहे हैं, जिससे आमजन को समस्या न हो और कार्यक्रम भी सफल हो जाए. उन्होंने बताया कि कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए हर विधानसभा क्षेत्र में पार्टी के पदाधिकारियों की नियुक्ति की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details