उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मंदिर विवाद बीजेपी की बैसाखी है, हट जाए तो धड़ाम से गिरेगी जमीन पर : प्रमोद तिवारी

कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने अयोध्या डाक्यूमेंट्री विजन की वर्चुवल बैठक पर भाजपा पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि मैं दावे से कह सकता हूं कि सुप्रीम कोर्ट के अनुसार जो राम जन्मभूमि है जो विवादित स्थल था वह पूरी तरह खाली है. उस पर मंदिर नहीं बना रहे हैं जो आसपास की जमीन है उसको करोड़ों रुपए में खरीदा जा रहा है.

By

Published : Jun 26, 2021, 10:39 PM IST

Updated : Jun 26, 2021, 11:02 PM IST

कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी
कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी

लखनऊ:अयोध्या डाक्यूमेंट्री विजन की वर्चुवल बैठक पर कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की नीयत और नियति दोनों ठीक नहीं है. भाजपा की आदत ही नहीं है कि बिना मंदिर विवाद को पैदा किए चुनाव लड़ सके. यह मुद्दा बीजेपी की बैसाखी है. वह हट जाएगी तो बीजेपी धड़ाम से जमीन पर गिर जाएगी. उन्होंने कहा कि मैं दावे से कह सकता हूं कि सुप्रीम कोर्ट के अनुसार जो राम जन्मभूमि है जो विवादित स्थल था वह पूरी तरह खाली है. उस पर मंदिर नहीं बना रहे हैं जो आसपास की जमीन है उसको करोडों रुपए में खरीदा जा रहा है.

उन्होंने कहा कि जानबूझकर मंदिर को बनाने में सरकार लेट लतीफी कर रही है. उसका कारण है कि सरकार इसे जल्द बना देगी तो उनके हाथ से यह मामला चला जायेगा. सुप्रीम कोर्ट का फैसले आए इतने वक्त हो गया लेकिन, अभी तक वहां पर एक ईंट भी नहीं रखी गई. किसान आन्दोलन को लेकर कांग्रेस वरिष्ठ नेता प्रमोद तिवारी ने बयान दिया कि सेल्यूट करता हूं किसान के शांतिपूर्वक आंदोलन को कांग्रेस नेता ने कहा यह बिल किसानों को गुलाम बनाने को लेकर है.

Last Updated : Jun 26, 2021, 11:02 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details