उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

रोहतास : बनारस जा रहा ट्रेलर सोन पुल की रेलिंग तोड़ नदी में गिरा

सोन नदी पर बना पुल जर्जर हो चुका है. पुल पर रोक होने के बावजूद बालू लदे ओवरलोड ट्रक और ट्रैक्टर का आना-जाना बेरोकटोक जारी है. लोगों का कहना है कि आए दिन इस पुराने पुल पर हादसे होते रहते हैं, लेकिन स्थानीय प्रशासन सीमा क्षेत्र का बहाना बनाकर तमाशा देखती रहती है.

By

Published : Nov 8, 2019, 3:15 PM IST

ट्रेलर सोन पुल की रेलिंग तोड़ नदी में गिरा.

लखनऊ/रोहतासःराष्ट्रीय राजमार्ग-2 पर पुल की रेलिंग तोड़ती हुई एक 18 चक्का ओवरलोडेड ट्रेलर सोन नदी में गिर गई. स्थानीय लोगों के मुताबिक ट्रेलर का ब्रेक फेल हो जाने के कारण यह हादसा हुआ. हादसे में ड्राइवर और खलासी की दबकर मौत होने की आशंका व्यक्त की जा रही है. ट्रेलर औरंगाबाद से बनारस जा रहा था.


ट्रेलर को निकालने के प्रयास में जुटी पुलिस
बताया जा रहा है कि NH-2 पर औरंगाबाद से बालू लदा 18 चक्के वाला ट्रेलर सोन नदी पर बने पुल से क्रॉस कर रहा था. तभी स्टेरिंग फेल होने के कारण अनियंत्रित हो गया और सोन नदी में जा गिरा. लोगों की सूचना पर एनएच की टीम और डेहरी थाने की पुलिस पहुंचकर ट्रेलर को निकालने के प्रयास में जुटी है.

ट्रेलर सोन पुल की रेलिंग तोड़ नदी में गिरा.


ड्राइवर और खलासी की मौत की आशंका
लोगों का कहना है कि ड्राइवर और खलासी की इस हादसे में संभवत: मौत हो चुकी होगी. सोन पुल से नीचे गिरे ट्रेलर का नम्बर भी रोहतास जिले का ही बताया जा रहा है. स्थानीय लोगों का कहना है कि इस जर्जर पुल पर रोक होने के बावजूद बालू लदे ओवरलोड ट्रक और ट्रैक्टर का आना-जाना बेरोकटोक जारी है. आए दिन इस पुराने पुल पर हादसे होते रहते हैं, लेकिन स्थानीय प्रशासन सीमा क्षेत्र का बहाना बनाकर तमाशा देखता रहता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details