उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

जहरीला पदार्थ खाकर मजदूर ने दी जान

यूपी की राजधानी लखनऊ में एक मजदूर ने मंगलवार देर रात जहरीला पदार्थ खाकर खुदकुशी कर ली. घटना की जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है. मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

By

Published : Feb 17, 2021, 3:59 AM IST

मजदूर ने की खुदकुशी.
मजदूर ने की खुदकुशी.

लखनऊ: राजधानी के चिनहट कोतवाली के सिमरा गांव में किराये के मकान में रहने वाले एक मजदूर ने मंगलवार देर रात जहरीला पदार्थ खा लिया. सूचना मिलने पर स्थानीय लोगों की मदद से उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया. फिलहाल पुलिस घटना की जांच करने में लगी हुई है. मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

प्रभारी निरीक्षक ने बताया
प्रभारी निरीक्षक धनंजय कुमार पांडेय के मुताबिक, राम मनोहर लोहिया अस्पताल के डॉक्टरों ने इस घटना की जानकारी दी थी. चौकी इंचार्ज ऋषिकेश राय ने मौके का जायजा लिया. इस दौरान पता चला कि मृतक दीप नारायण, बाराबंकी के रामपुर सीतापुर का रहने वाला है. दीप नारायण स्थानीय स्तर पर मजदूरी का काम करता था. देर रात उसने जहरीला पदार्थ खा लिया था. इसके बाद मौके पर मौजूद उसका भाई दुर्गेश उसे स्थानीय लोगों की मदद से फौरन इलाज के लिए लोहिया अस्पताल ले गया, जहां दीप नारायण की मौत हो गई.

इंस्पेक्टर ने दी जानकारी
चिनहट इंस्पेक्टर ने बताया कि मृतक युवक आर्थिक रूप से काफी परेशान रहता था. वह अपने तीन भाइयों में सबसे छोटा था. हालांकि युवक की मौत का स्पष्ट कारण पता नहीं चल सका है. उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद उसके आधार पर ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details