उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लखनऊ: राजधानी में अब भी चल रहा है गुडंबा का फर्जी अस्पताल

राजधानी लखनऊ में हाल ही में गुडंबा के फर्जी अस्पताल में एक डॉक्टर ने महिला का ऑपरेशन किया था, इस दौरान महिला की आंत फट गई थी. जिसके बाद महिला के परिजनों ने हंगामा शुरू कर दिया था. मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच का आश्वासन दिया था, लेकिन मामले में अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है.

By

Published : Apr 20, 2019, 8:54 PM IST

फर्जी अस्पताल पर नहीं हुई कोई कार्रवाई.

लखनऊ:राजधानी में गुडंबा के फर्जी अस्पताल में एक डॉक्टर ने एक महिला का ऑपरेशन किया था, इस दौरान महिला की आंत फट गई थी. उस समय पुलिस मौके पर पहुंची थी और सीएमओ को भी शिकायत की गई थी. जांच के दौरान रिकॉर्ड में विवादों में आए अस्पताल का पंजीकरण भी नहीं मिला था, लेकिन 5 दिन बीत जाने के बाद भी अस्पताल पर अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है.

फर्जी अस्पताल पर नहीं हुई कोई कार्रवाई.

क्या था मामला

  • कुर्सी के बाबुरिया गांव निवासी विमलेश ने पुलिस को बताया था कि उसकी पत्नी सुमन का इलाज गौरा बाग कॉलोनी स्थित एक मकान में चल रहे अस्पताल में हो रहा था.
  • घर वालों के पूछने पर डॉक्टर ने आंत फटने की जानकारी दी इस पर घर वालों ने हंगामा शुरू कर दिया.
  • सूचना पर पुलिस पहुंची लेकिन तब तक डॉक्टर अस्पताल से फरार हो गया था.
  • वहीं महिला को ट्रॉमा सेंटर में भर्ती करा दिया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है.
  • सीएमओ ने महज कागज में एक टीम गठित कर दी है लेकिन अब तक जांच शुरू नहीं हो सकी है.

हंगामे के बाद पुलिस ने महिला को ट्रामा सेंटर भेजकर आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन दिया था. इस घटना के बाद पुलिस ने सीएमओ को जानकारी भी दी थी. लेकिन 5 दिन बाद न तो फर्जी अस्पताल सील किया गया है और न ही अस्पताल संचालक के खिलाफ कोई कार्रवाई हुई है. इस पर सीएमओ कहना है कि जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details