उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Apr 7, 2022, 9:42 PM IST

ETV Bharat / state

तबेले में बुलाकर अधेड़ ने बच्ची से किया रेप

राजधानी लखनऊ में एक बच्ची से दुष्कर्म की वारदात सामने आई है. गांव के रहने वाले ही अधेड़ व्यक्ति ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया.

लखनऊ में बच्ची से रेप.
लखनऊ में बच्ची से रेप.

लखनऊःमलिहाबाद कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में अधेड़ व्यक्ति ने बच्ची को अपनी हवस का शिकार बना डाला. परिजनों की सूचना पर तुरंत घटना स्थल पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू कर दी. वहीं ऐहतियातन गांव में पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है. वहीं, विभूति खंड थाना पुलिस ने रेप के आरोपी को गिरफ्तार किया है.

दरअसल, रहीमाबाद पुलिस चौकी अंतर्गत एक गांव का अधेड़ मुन्ना ने गांव की बच्ची को तंबाकू लाने के लिए पैसे दिए. आरोपी ने तबेले में तंबाकू देने के बहाने बुलाकर बच्ची के साथ दुष्कर्म किया. रोते-बिलखते अपने घर पहुंची और आपबीती दादी को बताई. यह सुनते ही परिजनों के होश उड़ गए. नाबालिग की दादी ने तुरंत पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. मौके पर पहुंचे क्षेत्राधिकारी योगेंद्र सिंह, प्रभारी निरीक्षक नित्यानंद सिंह एवं चौकी प्रभारी रहीमाबाद पुलिस टीम के साथ गांव में पहुंचकर घटना की बारीकी से जांच की. इसके साथ ही पीड़िता की दादी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. इंस्पेक्टर नित्यानंद सिंह ने बताया कि पीड़ित का मेडिकल करवाने के साथ ही परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है. घटना के बाद से गांव में काफी आक्रोश व्याप्त है. गांव में एहतियातन पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है.

दुष्कर्म के आरोपी को पुलिस ने 24 घंटे में किया गिरफ्तार
लखनऊ के विभूति खंड थाना क्षेत्र में सीतापुर निवासी पप्पू उर्फ पप्पू कश्यप द्वारा बीते दिनों नाबालिग से रेप करने के बाद फरार हो गया था. विभूति खंड थाना प्रभारी और उनकी टीम ने मुखबिर की सूचना के आधार पर अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया है.

इसे भी पढ़ें-दीक्षा देने के बहाने हरिद्वार के संत ने युवती का किया यौन उत्पीड़न, मुकदमा दर्ज

अभियुक्त पप्पू 6 अप्रैल को विक्रांतखंड में रहने वाली नाबालिग युवती के साथ दुष्कर्म कर फरार हो गया था. इसके बाद पीड़िता ने विभूति खंड में शिकायत की गई थी. जिसके बाद पुलिस ने अभियुक्त के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर तलाश में जुट गई. डीके ठाकुर ठाकुर लखनऊ कमिश्नर के निर्देशन में टीम गठित कर अभियुक्त को 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेजने का काम किया गया. विभूति खंड थाना प्रभारी आशीष कुमार मिश्रा ने बताया कि अभियुक्त को 24 घंटे के भीतर गिरफ्तार कर धारा 376, पोक्सो एक्ट ,एससी/ एसटी तहत कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details