उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

उपचुनाव की तैयारी में जुटी सपा, नरेश उत्तम कर रहे मैराथन वर्चुअल बैठकें

समाजवादी पार्टी की ओर से आगामी चुनावों को लेकर तैयारियां तेज कर दी गई हैं. इसी को लेकर समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने वर्चुअल रैली कर नेताओं और कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. उन्होंने कार्यकर्ताओं से संगठन को मजबूत बनाने का आह्वान किया.

By

Published : Sep 20, 2020, 2:20 AM IST

नरेश उत्तम पटेल
नरेश उत्तम पटेल

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल इन दिनों संगठन को मजबूत बनाने में जुट गए हैं. यूपी में होने वाले उपचुनाव को देखते हुए नरेश उत्तम पटेल लगातार विधानसभावार वर्चुअल बैठकें कर पदाधिकारियों को निर्देश दे रहे हैं.

सपा के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने शनिवार को उन्नाव और देवरिया जिले के जिलाध्यक्षों, विधानसभा अध्यक्षों और पार्टी पदाधिकारियों से वर्चुअल वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए वार्ता की. इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष के साथ प्रदेश कार्यालय प्रभारी अरविन्द कुमार सिंह भी मौजूद रहे.

नरेश उत्तम पटेल ने उन्नाव की बांगरमऊ विधानसभा और देवरिया जिले की देवरिया सदर विधानसभा क्षेत्र के सम्भावित उपचुनाव को लेकर जिले के पदाधिकारियों के साथ इन विधानसभा क्षेत्रों के सेक्टर प्रभारियों से बात कर बूथों की जानकारी ली. बूथ स्तर पर पदाधिकारियों की बैठक करने के निर्देश दिए. दोनों जिलों में संगठन को मजबूत करने का निर्देश देते हुए वहां की समस्याओं की जानकारी ली.

सपा के प्रदेश अध्यक्ष ने नेताओं से कहा कि कोरोना संक्रमण को देखते हुए तकनीक की मदद से आम कार्यकर्ता से संवाद बनाते हुए उन्हें सक्रिय रखा जाए. कार्यकर्ता सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए जनता के सुख-दुख में साथ देने का काम करें. जनता भाजपा सरकार की कार्यप्रणाली से निराश हो चुकी है. लोग परेशान हैं और संकट में हैं. जनता को समाजवादियों से ही उम्मीद है. लोगों को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर भरोसा है.

उन्होंने कहा कि नेता और कार्यकर्ता जनता के बीच जाकर भाजपा सरकार के किसान, नौजवान विरोधी कार्यों को उजागर करें. लोगों को समाजवादी पार्टी की नीतियों और अखिलेश यादव की ओर से सरकार के समय किए गए कार्यों को बताएं. नरेश उत्तम पटेल ने कहा कि सभी नेता और कार्यकर्ता प्रदेश में रिक्त विधानसभा सीटों पर सम्भावित उपचुनाव और 2022 के आम विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुट जाएं. भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों का विरोध करते हुए लोगों को भाजपा की झूठ और धोखे की राजनीति की सच्चाई बताएं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details