उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

व्यापारियों ने UP आदर्श व्यापार मंडल में ली सदस्यता, राजवीर सिंह बने मंडल के अध्यक्ष

By

Published : Dec 30, 2020, 4:43 PM IST

लखनऊ के कपूरथला क्षेत्र के कई व्यापारियों ने उत्तर प्रदेश आदर्श व्यापार मंडल में सदस्यता ग्रहण की है. जिसमें कपूरथला क्षेत्र के प्रगति बाजार, विवेक कॉन्प्लेक्स, पालिका बाजार, आरिफ चैम्बर एक व दो के सैकड़ों व्यापारी शामिल हैं.

etvbharat
व्यापारियों ने UP आदर्श व्यापार मंडल में ली सदस्यता

लखनऊ:उत्तर प्रदेश आदर्श व्यापार मंडल के प्रदेश अध्यक्ष संजय गुप्ता ने बताया कि बुधवार के दिन कपूरथला क्षेत्र के कई व्यापारियों ने व्यापार मंडल की सदस्यता ग्रहण की है. जिसमें कपूरथला इलाके की दर्जनों बाजारों के सैकड़ों दुकानदार और व्यापारी, व्यापार मंडल में शामिल हुए हैं. राजवीर सिंह को कपूरथला व्यापार मंडल का अध्यक्ष बनाया गया है. सुनील कुमार वर्मा को महामंत्री तो वहीं सुदर्शन कटियार को कोषाध्यक्ष चुना गया है.

व्यापारियों की समस्याओं पर बैठक में लिया गया निर्णय

उत्तर प्रदेश आदर्श व्यापार मंडल के प्रदेश अध्यक्ष संजय गुप्ता ने बताया कि व्यापारी अपनी समस्याओं के समाधान के लिए लगातार मांग उठाते चले आ रहे हैं. कई बार आंदोलन भी किए गए हैं. जुलूस भी निकाले गए हैं. मगर अभी तक व्यापारियों की समस्याओं का समाधान नहीं हुआ. इन समस्याओं को लेकर कपूरथला में एक बैठक का आयोजन किया गया था.

इस बैठक में क्षेत्रीय बाजार के कई दुकानदारों व्यापारियों ने हिस्सा लिया है. व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने बताया कि उत्तर प्रदेश व्यापार मंडल की सदस्यता ग्रहण करने के बाद व्यापारियों की समस्याओं के लिए संघर्ष करने का आह्वान किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details