उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

संत कबीरनगर जूताकांड : BJP सांसद और विधायक को पार्टी ने लखनऊ किया तलब

बुधवार को जिला योजना समिति की बैठक में बीजेपी सांसद शरद त्रिपाठी और बीजेपी विधायक राकेश सिंह के बीच जमकर मारपीट हुई. दोनों के बीच जूते और थप्पड़ चले. मारपीट की घटना पर यूपी भाजपा अध्यक्ष डॉ. महेंद्र नाथ पांडे ने गंभीरता से संज्ञान लिया है. दोनों लोगों को लखनऊ तलब किया है.

By

Published : Mar 6, 2019, 9:04 PM IST

डॉ. महेंद्र नाथ पांडे

लखनऊ : संतकबीर नगर में बीजेपी सांसद शरद त्रिपाठी और बीजेपी विधायक राकेश सिंह के बीच मारपीट की घटना का यूपी भाजपा अध्यक्ष डॉ. महेंद्र नाथ पांडे ने गंभीरता से संज्ञान लिया है. भाजपा अध्यक्षने दोनों लोगों को लखनऊ तलब किया है. उन्होंने कहा कि मैंने इस अत्यंत अशोभनीय, अमर्यादित घटना का कड़ाई और गंभीरता से संज्ञान लिया है. दोनों को मैंने लखनऊ बुलाया है. पार्टी अनुशासन की परिधि में कड़े कदम उठाएगी.

मारपीट की डॉ. महेंद्र नाथ पांडे ने भी की निंदा

बता दें कि आज जिला योजना समिति की बैठक में बीजेपी सांसद शरद त्रिपाठी और बीजेपी विधायक राकेश सिंह के बीच जमकर मारपीट हुई. दोनों के बीच जूते और थप्पड़ चले. इस पूरे घटनाक्रम के बाद विपक्षी भी बीजेपी पर सवाल उठा रहे हैं.बीजेपी भी खुलकर कुछ नहीं बोल पा रही है. वहीं कांग्रेस के एमएलसी दीपक सिंह ने कहा कि यही बीजेपी की संस्कृति और संस्कार हैं. पहले भी यही कृत्य लोगों ने किए हैं. भाजपा का विवादों झगड़ों से पुराना नाता रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details