उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

जमीन पर कुछ नहीं बचा तो रोड शो कर रहे प्रियंका और राहुल : महेंद्रनाथ पांडे

यूपी बीजेपी अध्यक्ष डॉ. महेंद्र नाथ पांडे ने राहुल और प्रियंका गांधी के रोड शो को लेकर बयान दिया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी का जमीन पर कुछ नहीं बचा है इसलिए सिर्फ रोड शो कर रही है.

By

Published : Feb 11, 2019, 10:59 PM IST

यूपी बीजेपी अध्यक्ष डॉ. महेंद्र नाथ पांडे


लखनऊ : यूपी बीजेपी अध्यक्ष डॉ. महेंद्र नाथ पांडे ने राहुल और प्रियंका गांधी के रोड शो को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी का जमीन पर कुछ नहीं बचा है. उनके पास न तो ब्लॉक में न तो गांव में कोई है. इस कारण वह सिर्फ रोड शो करते हैं.

यूपी बीजेपी अध्यक्ष डॉ. महेंद्र नाथ पांडे.


यूपी भाजपा अध्यक्ष डॉ महेंद्र नाथ पांडे ने ईटीवी से बात करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी अपनी परिस्थितियों के अनुसार कार्यक्रम करती है. कांग्रेस की ऐसी परिस्थितियां हैं कि जो कार्यक्रम करते हैं तो सिर्फ रोड शो करते हैं. जमीन पर उनका कुछ बचा नहीं है, न तो ब्लॉक में न तो गांव में. उनके पास कुछ संगठन है या लोग बचे हैं. इस नाते वह सिर्फ रोड शो ही करते रहते हैं.


यूपी बीजेपी अध्यक्ष डॉ. महेंद्र पांडे ने राहुल गांधी के यूपी से योगी सरकार को हटाने तक चैन से न बैठने के सवाल पर कहा कि स्वाभाविक है कि उनका चैन से न बैठना, क्योंकि उनके बहनोई इतने भ्रष्टाचार में लिप्त है कि उनसे पूछताछ चल रही है. वह खुद भी नेशनल हेराल्ड के मामले में जमानत पर है. ऐसे में वह कैसे चैन से बैठ सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details