उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लखनऊ: पुलिसकर्मी ने युवक को बेरहमी से पीटा

राजधानी लखनऊ में एक युवक को पुलिसकर्मी ने बेरहमी से पीटा. वहीं गाजीपुर थाना के इंस्पेक्टर ने कहा कि वीडियो में दिख रहे युवक का मानसिक संतुलन ठीक नहीं है.

By

Published : Jun 9, 2020, 5:28 PM IST

lucknow news
युवक की पिटाई का वीडियो वायरल.

लखनऊ: गाजीपुर थाना क्षेत्र स्थित कुकरैल पुल के पास एक युवक को पुलिसकर्मी ने बेरहमी से पीटा. इस पिटाई कावीडियो वायरल हुआ है. इस वीडियो में पुलिसकर्मी युवक के सीने पर पैर रखकर लात-घूंसे से पिटाई कर रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर पुलिस के खिलाफ तमाम प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं.

वायरल वीडियो में पुलिसकर्मी एक युवक को बेरहमी से पीट रहा है. इस पूरी घटना को किसी ने कैमरे में कैद कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. तमाम लोग खाकी की क्रूरता पर सवाल खड़े कर रहे हैं.

इंस्पेक्टर गाजीपुर से मिली जानकारी में बताया गया कि डायल 112 पर यह सूचना मिली थी कि कुकरैल पुल के पास एक व्यक्ति राहगीरों पर पत्थर फेंक रहा है. इस सूचना पर डायल 112 की पीआरवी और पॉली गन की टीम मौके पर पहुंची. काफी मशक्कत के बाद पत्थर फेंकने वाले युवक को नियंत्रण में किया गया. पत्थर फेंकने वाले युवक नसीम का मानसिक संतुलन ठीक नहीं है. मानसिक संतुलन ठीक नहीं होने की वजह से उसे गिरफ्तार नहीं किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details