उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

समाजवादी पार्टी की व्यापार सभा के जिला सचिव की दबंगों ने की पिटाई, हुई मौत

By

Published : Apr 19, 2022, 4:45 PM IST

लखनऊ में पुरानी रंजिश के चलते समाजवादी पार्टी की व्यापार सभा के जिला सचिव रोहित यादव की कुछ लोगों ने जमकर पिटाई कर दी. गंभीर रूप से घायल सचिव की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. कुछ माह पहले ही रोहित की शादी हुई थी.

etv bharat
sp

लखनऊ:पीजीआई थाना क्षेत्र में समाजवादी पार्टी की व्यापार सभा के जिला सचिव रोहित यादव को कुछ दबंगों ने जमकर मारा पीटा जिससे उसकी मौत हो गई. बताया जा रहा है कि किसी बात को लेकर कुछ लोगों से रोहित यादव का विवाद हो गया था जिसमें दुसरे पक्ष के लोगों ने रोहित की पिटाई कर दी. पिटाई में गभीर रूप से घायल हुए रोहित को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया था जहां आज इलाज के दौरान मौत हो गई.

चिरैया बाग निवासी रोहित यादव की मां उर्मिला देवी के मुताबिक उनका बेटा रोहित सोमवार देर शाम सेक्टर 8 बाजार गया था. यहां रेवता पुर निवासी सचिन यादव और शिव कुमार से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई. बात इतनी बढ़ी कि सचिन यादव और उनके साथियों ने रोहित को लाठी-डंडे और कुदाल से बुरी तरह मारा-पीटा. रोहित की चीख-पुकार सुनकर जब आसपास के लोग इकट्ठा हो गए तो आरोपी रोहित को छोड़कर वहां से भाग गए.

यह भी पढ़ें: पुरानी रंजिश के चलते दो पक्षों में खूनी संघर्ष, 2 महिलाओं सहित कई घायल

कुछ माह पहले ही हुई थी रोहित की शादी: वहीं इकठ्ठा हुए लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने रोहित को गंभीर हालत में ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया जहां आज दोपहर रोहित यादव की मौत हो गई. रोहित की मौत की खबर सुनते ही परिवार में मातम छा गया. रोहित की मां का रो-रोकर बुरा हाल है. परिजनों ने बताया कि कुछ माह पहले ही रोहित की शादी हुई थी. रोहित यादव समाजवादी पार्टी की व्यापार सभा का जिला सचिव था. उसका पड़ोस में रहने वाले सचिन से बहुत पहले किसी बात पर विवाद हुआ था. तभी से वह रंजिश पाले हुए था.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details