उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

किराएदार युवती से मकान मालिक ने किया दुष्कर्म, कोर्ट के आदेश से हुआ गिरफ्तार

रहीमाबाद पुलिस ने दुष्कर्म के आरोप में फरार चल रहे आरोपी मकान मालिक को गिरफ्तार किया है. वारदात के बाद पीड़िता रहीमाबाद थाने पर शिकायत करने गई थी जहां उसकी सुनवाई न होने पर उसने कोर्ट में गुहार लगाई थी. कोर्ट के आदेश के बाद 13 अक्टूबर 2022 को मुकदमा दर्ज किया गया था.

By

Published : Nov 25, 2022, 7:54 PM IST

c
c

लखनऊ :रहीमाबाद पुलिस ने दुष्कर्म के आरोप में फरार चल रहे आरोपी को गिरफ्तार किया है. वारदात के बाद पीड़िता ने थाने पर शिकायत करने गई थी जहां उसकी सुनवाई न होने पर उसने कोर्ट में गुहार लगाई थी. कोर्ट के आदेश के बाद 13 अक्टूबर 2022 को मुकदमा दर्ज किया गया था.

उन्नाव निवासी युवती ने 14 जून 2022 को थाने पर शिकायत की थी कि वह 13 जून को अपने घर उन्नाव से लखनऊ मामा के घर रहीमाबाद चौराहे से जा रही थी. रास्ते में संदीप यादव निवासी ग्राम बलदेवखेड़ा थाना रहिमाबाद आ गया और कनपटी पर तमंचा लगाकर दुष्कर्म किया. साथ ही उसके पहने हुए गहने छीन लिए और जान से मारने की धमकी देकर भाग गया. पीड़िता ने 14 जून को थाने जाकर शिकायत की, लेकिन कई महीने बीत जाने के बाद भी पुलिस की तरफ से मुकदमा दर्ज नहीं किया गया. पुलिस की ओर से कोई कार्रवाई नहीं होने पर पीड़िता ने कोर्ट पहुंचकर गुहार लगाई. कोर्ट ने 13 अक्टूबर को मुकदमा लिखने का आदेश दिया था.

एसओ रहीमाबाद कुलदीप सिंह (SO Rahimabad Kuldeep Singh) ने बताया कि पीड़ित रहीमाबाद में किराए के मकान पर रहती थी. जिसका मकान मालिक संदीप यादव था. एक दिन जब वह अपने घर उन्नाव से लखनऊ आई तो संदीप ने उसे रास्ते मे रोककर उसके साथ दुष्कर्म कर उसके गहने उतरवाकर भाग गया था. 13 अक्टूबर को पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीमें लगाई गईं. शुक्रवार को आरोपी संदीप को उसी के घर से गिरफ्तार कर लिया गया है.

यह भी पढ़ें : शादी का झांसा देकर 10 साल तक किया दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने किया गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details