उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लखनऊः बीच रास्ते महिला से अभद्रता करने वाले को पुलिस ने भेजा जेल

By

Published : Sep 26, 2020, 5:05 PM IST

राजधानी लखनऊ की इंदिरानगर पुलिस ने एक युवक गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. युवक के खिलाफ एक महिला ने बीते 25 सितंबर को छेड़खानी का मुकदमा दर्ज कराया था.

etv bharat
थाना इंदिरा नगर

लखनऊः उत्तर प्रदेश सरकार महिलाओं के प्रति हो रहे अपराध को लेकर सख्त नजर आ रही है. पुलिस द्वारा महिला अपराध को कम करने के लिए अपराधियों पर कार्रवाई भी की जा रही है. ताजा मामला राजधानी के इंदिरा नगर मानस बिहार का है. महिला के आरोपों पर एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार करके सलाखों के पीछे भेजा दिया है.

महिला का आरोप था कि वह मानस कॉम्पलेक्स से होते हुए अपने घर जा रही थी. उसी दौरान कॉम्पलेक्स के ही रहने वाले युवक ने उसके साथ छेड़खानी और अभद्रता की. महिला ने यह शिकायत इंदिरा नगर थाने में की थी. महिला की शिकायत पर थाना इंदिरा नगर में 25 सितंबर को मुकदमा दर्ज किया गया था.

इसके बाद से ही आरोपी की पुलिस को तलाश थी. पुलिस ने शनिवार को आरोपी युवक के घर दबिश डालकर उसे गिरफ्तार किया और आरोप लगाने वाली महिला के बयान दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया. इंस्पेक्टर इंदिरा नगर ने बताया कि एक महिला ने मानस कॉम्पलेक्स में रहने वाले युवक पर छेड़खानी का मुकदमा दर्ज कराया था, जिसकी अपराध संख्या 351/19 है. यह मुकदमा 354 की आईपीसी धारा में दर्ज किया गया था. आरोपी अभियुक्त को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details