उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jan 5, 2020, 7:23 PM IST

Updated : Jan 5, 2020, 9:01 PM IST

ETV Bharat / state

पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह ने समर्थकों संग मनाया जन्मदिन, सीएम और डिप्टी सीएम ने दी बधाई

भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण ने परिवार और समर्थकों के साथ अपना जन्मदिन मनाया. वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य देर शाम उनके आवास पहुंचे और जन्मदिन की बधाई दी. सुबह पूर्व मुख्यमंत्री के आवास पर हवन पूजन किया गया. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने अपने नेता की लंबी आयु की कामना की.

etv bharat
सीएम और डिप्टी सीएम ने बधाई दी.

लखनऊ:भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व राज्यपाल कल्याण सिंह ने रविवार को अपने समर्थकों के साथ अपना 88 वां जन्मदिन मनाया. सीएम योगी और डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य भी देर शाम उनके आवास पहुंचे और जन्मदिन की बधाई दी. यही नहीं कल्याण सिंह के जन्मदिन पर उन्हें बधाई देने के लिए प्रदेश भर से काफी संख्या में लोग उनके पोते राज्य मंत्री संदीप सिंह के आवास पर आए. इस अवसर पर कार्यकर्ताओं ने हवन पूजन करके कल्याण सिंह के दीर्घायु और स्वास्थ्य लाभ की कामना की.

पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह ने समर्थकों के साथ मनाया जन्मदिन.
समर्थकों के साथ मनाया जन्मदिनभारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह के आवास पर आज सुबह हवन पूजन हुआ और केक भी काटा गया. काफी संख्या में कार्यकर्ता उन्हें बधाई देने आए. भारतीय जनता पार्टी के तमाम वरिष्ठ नेता योगी सरकार में मंत्री बधाई देने पहुंचे तो बीजेपी के तमाम बड़े नेताओं ने उन्हें फोन पर भी बधाई दी.

हवन पूजन में कल्याण सिंह के बेटे एटा से सांसद राजवीर सिंह, उनकी पत्नी पूर्व विधायक प्रेमलता सिंह, राज्य मंत्री संदीप सिंह सहित काफी संख्या में पार्टी के विधायक और कार्यकर्ता उपस्थित रहे. उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा, सहित कई प्रमुख लोग कल्याण सिंह को जन्मदिन की बधाई देने पहुंचे.

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह को उनके जन्मदिन के अवसर पर बधाई देने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य देर शाम को उनके आवास पहुंचे. सीएम योगी और डिप्टी सीएम ने पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह को गुलदस्ता भेंट करते हुए उन्हें जन्मदिन की बधाई दी और दीर्घायु की कामना की.


पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह के जन्म दिवस के अवसर पर रविवार को प्रदेशभर से कार्यकर्ताओं और नेताओं ने उनके आवास पर पहुंचकर उन्हें बधाई दी. डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने भी सुबह पहुंचकर कल्याण सिंह को जन्मदिन की बधाई दी थी.


इसे भी पढ़ें:-अभिनेता अजय देवगन की फिल्म पर छिड़ा संग्राम, सुभासपा क्यों कर रही विरोध

कल्याण सिंह जी हमारे प्रिय नेता हैं. भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता हैं. हम उनके दीर्घायु की जन्म दिवस के अवसर पर कामना करते हैं. वह लगातार हम सब का मार्गदर्शन करते रहे और हम सब उनके ही मार्गदर्शन में काम कर रहे हैं.
ब्रजेश पाठक, कानून मंत्री, यूपी सरकार

Last Updated : Jan 5, 2020, 9:01 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details