उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Dec 27, 2019, 8:08 AM IST

Updated : Dec 27, 2019, 9:23 AM IST

ETV Bharat / state

क्रिसमस मिलन समारोह में पहुंचे डिप्टी CM दिनेश शर्मा, दिया भाईचारे का संदेश

राजधानी लखनऊ में गुरुवार की शाम क्रिसमस मिलन समारोह का आयोजन किया गया. इस आयोजन में मुख्य अतिथि के तौर पर उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा मौजूद रहे.

क्रिसमस मिलन समारोह
क्रिसमस मिलन समारोह

लखनऊःशहर में गुरुवार की शाम क्रिसमस मिलन समारोह का आयोजन किया गया. यह आयोजन हजरतगंज स्थित सेंट जोसेफ कैथेड्रल में किया गया.आयोजन में मुख्य अतिथि के तौर पर उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा मौजूद रहे. समारोह में उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा के साथ अपर्णा यादव, एमएलसी देंजिल गोडिन, फादर डोनाल्ड डिसूजा और फादर रोनाल्ड एवं अन्य लोग उपस्थित रहे.

क्रिसमस मिलन समारोह का आयोजन.

क्रिसमस मिलन समारोह में विभिन्न मसीह गीतों पर नृत्य पेश किए गए. चर्च के क्वायर ने मसीहा गीत सुनाए गए. उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा ने कहा कि प्रभु यीशु मसीह का जीवन तपस्या, त्याग, सत्य, अहिंसा और दूसरों के लिए अपने आप को न्योछावर करने की प्रवृत्ति सिखाता है. हर धर्म में ऐसी ही बातें शामिल हैं. क्रिसमस मिलन समारोह भी हमें अपने आपस के बैर को भुला कर एक साथ प्रेम भाव से रहने की सीख देता है.

चर्च के बिशप जेराल्ड जॉन मथायस ने कहा कि क्रिसमस को हम बड़ा दिन कहते हैं. हमने आज चर्च के फादर, सिस्टर, कुछ वरिष्ठजनों और नेताओं के साथ मिलकर क्रिसमस मिलन समारोह का आयोजन किया है. हमारे आसपास का माहौल ठीक नहीं चल रहा है. इसीलिए हमने दुआ भी मांगी की सभी लोग प्रेम भाव से रहें और प्यार और खुशियां बाट सकते हैं.

Last Updated : Dec 27, 2019, 9:23 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details