उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Apr 7, 2020, 11:52 PM IST

ETV Bharat / state

कन्नौज सांसद सुब्रत पाठक पर कड़ी कार्रवाई करे बीजेपी- अजय कुमार लल्लू

उत्तर प्रदेश के कन्नौज में बीजेपी सांसद सुब्रत पाठक और तहसीलदार के बीच हुए विवाद के मामले को लेकर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने बीजेपी पर निशाना साधा है. कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने सांसद सुब्रत पाठक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

etv bharat
कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू

लखनऊ: कन्नौज में बीजेपी सांसद सुब्रत पाठक और तहसीलदार के बीच हुए विवाद के मामले को लेकर कांग्रेस ने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा है. कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने सांसद सुब्रत पाठक के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए कहा कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ऐसे सांसदों को पार्टी से बाहर कर देना चाहिए.

उत्तर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने मंगलवार को एक बयान जारी कर कहा कि, कन्नौज सांसद सुब्रत पाठक ने अपने समर्थकों के साथ तहसीलदार के आवास में घुसकर जिस तरह से गुंडई दिखाई है उससे साफ पता चलता है कि भाजपा शासन में गुंडागर्दी का राज है.

उन्होंने कहा कि भाजपा सांसद ने जनप्रतिनिधि की मर्यादा का उल्लंघन किया और तहसीलदार की पत्नी के सामने ही उन्हें जमीन पर गिरा कर पीटा है. ऐसे सांसद के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भी कहा कि वह ऐसे गुंडई करने वाले सांसद के खिलाफ कानून की कठोर धाराओं के अनुसार कार्रवाई करें. ऐसे जनप्रतिनिधियों की वजह से आम लोगों में भय का माहौल है. लोगों ने जिसे जनप्रतिनिधि चुना वह जनता का भक्षक बन गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details