उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

15 अप्रैल तक बढ़ाया गया कांग्रेस का सदस्यता अभियान

By

Published : Apr 4, 2022, 8:48 AM IST

उत्तर प्रदेश में राष्ट्रीय नेतृत्व के निर्देश पर सदस्यता अभियान की तिथि को आगे बढ़ा दिया है. इसकी तिथि 15 अप्रैल तक कर दी गई है. रविवार को उत्तर प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में प्रदेश के जिला, शहर अध्यक्षों व प्रदेश पदाधिकारियों के साथ संगठन के सभी राष्ट्रीय सचिव और सहायक चुनाव अधिकारी हर्ष चौधरी ने बैठक कर आवश्यक दिशा-निर्देश दिए.

etv bharat
कांग्रेस का सदस्यता अभियान

लखनऊ: उत्तर प्रदेश कांग्रेस अपने सांगठनिक ढांचे को मजबूत करने के साथ-साथ सदस्यता अभियान में जुटी है. राष्ट्रीय नेतृत्व के निर्देश पर उत्तर प्रदेश में सदस्यता अभियान की तिथि को 15 अप्रैल तक आगे बढ़ा दिया गया है. रविवार को उत्तर प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में प्रदेश के जिला, शहर अध्यक्षों व प्रदेश पदाधिकारियों के साथ संगठन के सभी राष्ट्रीय सचिव और सहायक चुनाव अधिकारी हर्ष चौधरी ने बैठक कर आवश्यक दिशा-निर्देश दिए.

उत्तर प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता विकास श्रीवास्तव ने बताया कि पार्टी प्रदेश में व्याप्त समस्याओं और मुद्दों को लेकर अपने मजबूत संगठन ढांचे को लेकर काफी गंभीर है. कांग्रेस पार्टी उत्तर प्रदेश में व्याप्त बेरोजगारी, महंगाई समेत जनता को परेशान करने वाले मुद्दों को लेकर चुप बैठने वाली नहीं है. आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए उत्तर प्रदेश में कांग्रेस पार्टी अपने कील कांटों को दुरुस्त कर पूरे उत्साह के साथ जनता के बीच जल्द ही सड़कों पर उतरेगी. कांग्रेस पार्टी जन आंदोलन और जनसंघर्ष के लिए बूथ स्तर पर और न्याय पंचायत स्तर पर सदस्यता अभियान चला रही है.

यह भी पढ़ें:गोरखनाथ मंदिर के सुरक्षाकर्मियों पर हमला करने वाला अहमद मुर्तजा गिरफ्तार, प्रत्यक्षदर्शियों ने सुनाया आंखोंदेखा हाल

कांग्रेस प्रवक्ता विकास श्रीवास्तव ने बताया कि सदस्यता अभियान को लेकर आयोजित इस आवश्यक बैठक को राष्ट्रीय सचिव जुबेर खान, धीरज गुर्जर, मीडिया विभाग के चेयरमैन पूर्व मंत्री नसीमुद्दीन सिद्दीकी, राष्ट्रीय सचिव बाजीराव खाड़े, सत्यनारायण पटेल, रोहित चौधरी, मीडिया के वाइस चेयरमैन पंकज श्रीवास्तव और संगठन महासचिव दिनेश सिंह ने संबोधित किया.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details