उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

CAA PROTEST: सीएम योगी ने की प्रशासनिक अधिकारियों के साथ बैठक

नागरिकता संशोधन कानून को लेकर चरमाई यूपी की कानून व्यवस्था को नियंत्रित करने के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ ने डीजीपी ओपी सिंह सहित अन्य अधिकारियों के साथ बैठक की.

By

Published : Dec 20, 2019, 3:01 PM IST

etv bharat
सीएम योगी (फाइल फोटो).

लखनऊ: यूपी में CAA को लेकर जारी विरोध प्रदर्शन के बीच मुख्यमंत्री ने शुक्रवार सुबह डीजीपी ओपी सिंह और प्रमुख सचिव (गृह) अवनीश अवस्थी के साथ बदहाल कानून व्यवस्था को नियंत्रित करने पर मंथन किया.


मुख्यमंत्री ने पुलिस को खुली छूट देते हुए उपद्रवी व असामाजिक तत्वों से सख्ती से निपटने का आदेश दिया. इसके बाद मुख्यमंत्री ने विधानमंडल के शीत कालीन सत्र के दौरान विधायकों के आक्रोश को थामने के लिए राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार व राज्यमंत्रियों के साथ लंबी बैठक की. इन मंत्रियों को सरकार की योजनाएं जनता तक पहुंचाने का आदेश दिया. वहीं विधायकों के साथ समन्वय बनाने की हिदायत दी गई.

सूत्रों का कहना है कि मुख्यमंत्री ने अपने मंत्रियों से कहा है कि अगर विकास की योजनाएं जनता तक नहीं पहुंची तो सरकार की चुनौती बढ़ेगी, इसलिए चुनौती कम करने की दिशा में काम करें. सूत्रों का कहना है कि मुख्यमंत्री ने इशारों में अपने मंत्रियों को चेताया है कि अगर वह सरकार की नीतियों को धरातल पर उतारने पर कारगर नहीं हुए तो उन पर कार्रवाई संभव है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details