उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लखनऊ: पिकनिक स्पॉट के पास पेड़ से टकराई कार, चालक की हालत गंभीर

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में रविवार की देर रात एक भीषण सड़क हादसा हो गया. एक कार अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई, इससे कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है. वहीं कार चालक को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है.

By

Published : Jan 18, 2021, 12:12 PM IST

पेड़ से टकराई कार
पेड़ से टकराई कार

लखनऊ: राजधानी के इन्दिरा नगर थाना क्षेत्र में रविवार देर रात एक हादसा हो गया. यह हादसा खुर्रम नगर चौकी स्थित पिकनिक स्पॉट जंगल के पास हुआ. दरअसल, तेज गति से आ रही कार का चालक अपनी गाड़ी से नियंत्रण खो दिया. इससे कार एक पेड़ में जा टकराई. पेड़ में टकराने से कार के परखच्चे उड़ गए. हादसे की सूचना पर पीआरवी मौके पर पहुंची और राहत बचाव शुरू किया.

पेड़ से टकराई कार.

इंदिरा नगर थाने की पुलिस और खुर्रम नगर चौकी पुलिस भी मौके पर पहुंचकर काफी मशक्कत के बाद कार में फंसे चालक को दरवाजा काटकर बाहर निकाला. गंभीर हालत में चालक को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया. हादसे में क्षतिग्रस्त वाहन का नम्बर UP 22 V 1010 है.

बताया जा रहा है कि हादसे के बात इतनी तेज आवाज हुई कि आसपास के लोगों की नींद खुल गई. राहगीरों ने डायल 112 को फोन किया और घटना की जानकारी दी. इसके बाद मौके पर पहुंची पीआवी पुलिस और फिर थाने की पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद कार का दरवाजा काटकर चालक को बाहर निकाला. चालक की पहचान नहीं हो सकी है. घायल चालक को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details