उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

योगी सरकार पर बिफरे BJP नेता, कहा-भ्रष्टाचार नहीं हुआ कम,  जेल बना भाजपा मुख्यालय

बीजेपी नेता व पूर्व मंत्री आईपी सिंह ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सरकार की कार्यशैली और उनके शासनकाल में भ्रष्टाचार कम नहीं होने के गंभीर आरोप लगाते हुए ट्वीट किए हैं. यही नहीं आईपी सिंह ने यूपी बीजेपी नेतृत्व व प्रदेश संगठन महामंत्री सुनील बंसल की कार्यशैली को भी कटघरे में खड़ा किया है.

By

Published : Feb 2, 2019, 12:46 PM IST

Updated : Feb 4, 2019, 5:49 PM IST

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ.

लखनऊ : बीजेपी नेता व पूर्व मंत्री आईपी सिंह ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सरकार की कार्यशैली और उनके शासनकाल में भ्रष्टाचार कम नहीं होने के गंभीर आरोप लगाते हुए ट्वीट किए हैं, जिससे बीजेपी में हड़कंप मचा हुआ है. यही नहीं उन्होंने यूपी बीजेपी नेतृत्व व प्रदेश संगठन महामंत्री सुनील बंसल की कार्यशैली को भी कटघरे में खड़ा किया है. उन्होंने लिखा है कि बीजेपी मुख्यालय तानाशाही के चलते जेल बन गया है.

सीएम योगी को बताया ईमानदारी और मेहनती

दरअसल, बीजेपी के वरिष्ठ नेता व पूर्व मंत्री आईपी सिंह पिछले कई दिनों से योगी सरकार के खिलाफ ट्वीट कर रहे हैं, लेकिन शनिवार को उन्होंने एक गंभीर ट्वीट करते हुए योगी आदित्यनाथ शासनकाल में भ्रष्टाचार कम नहीं होने के गंभीर आरोप लगाए हैं. आईपी सिंह ने अपने ट्वीट में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को ईमानदार और मेहनती बताया, लेकिन उनकी टीम, प्रमुख सचिव, प्रमुख सचिव गृह और डीजीपी पर सवाल खडे़ किए हैं.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ.

नौकरशाही को लिया निशाने पर

पूर्व मंत्री आईपी सिंह ने अपने ट्वीट में लिखा है कि योगी सरकार में भ्रष्टाचार रत्ती भर कम नहीं हुआ है. आईपी सिंह ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा कि भ्रष्टाचार सारे रिकार्ड तोड़े जा रहे हैं. कोई स्थान ऐसा नहीं बचा है, जहां खुलेआम पूर्व सरकारों की तरह लेन-देन चल रहा है. घर से बाहर आओ तो पुलिस खुलेआम सड़क से लेकर सब जगह वसूली करती हुई नजर आ रही है. प्रदेश के जिलों में बुरा हाल है और जनता त्रस्त है.

बीजेपी संगठन मंत्री सुनील बंसल पर उठाए सवाल

यही नहीं आईपी सिंह ने अपने दूसरे ट्वीट में बीजेपी के संगठन महामंत्री सुनील बंसल की कार्यशैली पर सवाल उठाया है. उन्होंने लिखा है कि जब से भाजपा में सुनील बंसल आए हैं, तब से भाजपा मुख्यालय को जेल में तब्दील कर दिया गया है. पहले 24 घंटे पार्टी मुख्यालय खुला रहता था. वहीं आईपी सिंह के ट्वीट को लेकर जब बीजेपी के प्रवक्ताओं ने बात की गई तो कोई भी प्रवक्ता इस पर बोलने से इनकार कर दिया.



Last Updated : Feb 4, 2019, 5:49 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details