उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Lucknow Road Accident: तीन दोस्तों की बाइक डिवाइडर से टकराई, एक की मौत

By

Published : Jan 28, 2023, 10:50 PM IST

लखनऊ शहर में शनिवार दो सड़क दुर्घटनाएं हुई. एक घटना में मूवी देखने जा रहे तीन युवक मे से एक की मौत हो गई. वहीं दूसरी घटना में एक मंदबुद्धि युवक को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. पुलिस ने दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Lucknow Road Accident:
Lucknow Road Accident:

लखनऊ: जिले में दो अलग-अलग इलाकों में हुए सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई. पहला मामला थाना चिनहट अंतर्गत का है जहां शनिवार को तीन दोस्त एक बाइक पर सवार होकर मूवी देखने जा रहे थे. अनियंत्रित होकर बाइक डिवाइडर से टकरा गई जिसमें एक युवक की मौत हो गई. वहीं, अन्य दो साथी घायल हो गए. जिनका इलाज अस्पताल में चल रहा है. वहीं, रहिमाबाद थानां अंतर्गत एक अज्ञात वाहन की टक्कर से सड़क पार कर रहे एक मंदबुद्धि युवक की मौत हो गई.


पुलिस के मुताबिक चिनहट के नौबस्ता के रहने वाले बाइक सवार तीन दोस्त मयंक दुबे शुभम व नन्हू सिंह मूवी देखने के लिए निकले हुए थे. तभी मोटर साइकिल टाटा मोटर्स आपटरान देवा रोड के पास अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई. जिससे मोटरसाइकिल सवार तीनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए डॉक्टर राम मनोहर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां पर मयंक दुबे को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. वहीं, शुभम व नन्हू की हालत गंभीर बनी हुई है जिनका इलाज अभी चल रहा है

अज्ञात वाहन की टक्कर से मन्दबुद्धि युवक की मौत, शिनाख्त नहीं:रहीमाबाद थाना क्षेत्र के बार्डर पर शनिवार दोपहर बाद पुलिस को लखनऊ हरदोई बॉर्डर निकट मुख्य मार्ग से कुछ दूरी पर झाड़ियों में मंदबुद्धि युवक का शव पड़ा होने की सूचना मिली. रहीमाबाद थाना प्रभारी निरीक्षक अख्तयार अहमद अंसारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. युवक का शव मिलने की सूचना पर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए. उन्होंने बताया कि ऐसा प्रतीत होता है अज्ञात वाहन की टक्कर के कारण मौत हुई है.

आसपास लोगों ने बताया कि यह मंदबुद्धि व्यक्ति कई दिनों से आसपास घूम रहा था. मृतक की उम्र करीब 30 वर्ष रही होगी और शरीर पर लाल टीशर्ट स्लेटी कलर का स्वेटर और मटमैंली जींस पहने हुए था. शव का पंचनामा भर प्राप्त तथ्यों के आधार पर शिनाख्त कराने का प्रयास किया जा रहा है. फिलहाल शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

यह भी पढे़ं:10वीं के छात्रा से 6 महीने तक गैंगरेप करते रहे चार लड़के, अश्लील वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल

ABOUT THE AUTHOR

...view details