उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

Ayodhya जाने से पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से क्यों मिले अनुपम खेर, जानिये पूरी बात

राजधानी में गुरुवार को सरकारी आवास पांच कालिदास मार्ग में (Ayodhya) मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Anupam Kher met Chief Minister Yogi Adityanath) से मशहूर अभिनेता अनुपम खेर ने मुलाकात की. इस दौरान सीएम योगी से जगतगुरु स्वामी राघवाचार्य महाराज एवं प्रिया गुप्ता ने भी भेंट की.

Etv Bharat
Etv Bharat

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Sep 28, 2023, 9:01 PM IST

लखनऊ : जैसे-जैसे अयोध्या में श्रीराम लला की प्राण प्रतिष्ठा का समय नजदीक आ रहा है, बड़े-बड़े नामी ग्रामी लोग अयोध्या की ओर रुख कर रहे हैं. इसी क्रम में मशहूर अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher met Chief Minister Yogi Adityanath) शुक्रवार को अयोध्या जाएंगे. अपने अयोध्या दौर में वे भगवान श्रीराम लला के दर्शन भी करेंगे. इससे पहले गुरुवार को उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से उनके सरकारी आवास पांच कालिदास मार्ग में मुलाकात की. इस दौरान अनुपम खेर के साथ कई अन्य गणमान्य लोग भी मौजूद रहे. माना जा रहा है कि 22 जनवरी को प्राण प्रतिष्ठा समारोह के दौरान अनुपम खेर सहित देश के कई प्रख्यात सितारे अयोध्या में मौजूद रहेंगे. इस दौरान देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भी मौजूदगी संभव है.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिले अनुपम खेर

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात के बाद अनुपम खेर ने कहा कि 'कल अयोध्या जा रहा हूं. एक शुभ कार्य के लिये! वहां जाने से पहले, आज उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से उनके निवास स्थान में जगतगुरु स्वामी राघवाचार्य महाराज एवं प्रिया गुप्ता के साथ भेंट की. योगी आदित्यनाथ से मिलकर ऊर्जा मिलती है. आपकी शुभ कामनाओं के लिए बहुत बहुत आभार तथा धन्यवाद. जय बजरंग बली.'


अनुपम खेर ही नहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से समय-समय पर अनेक बड़े फिल्मी सितारे मिलते रहते हैं. नोएडा में विकसित की जा रही फिल्म सिटी को लेकर भी अनेक फिल्मी सितारे उत्तर प्रदेश में नए अवसर तलाश रहे हैं. अनुपम खेर भी उनमें से एक हैं. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कई फिल्मों को टैक्स फ्री कर चुके हैं. अनेक ऐसी फिल्में जो देशभक्ति और राष्ट्रवाद पर आधारित है, उनको उत्तर प्रदेश में प्राथमिकता पर टैक्स फ्री किया जाता है. इसके अतिरिक्त शूटिंग और फिल्मों के निर्माण को लेकर उत्तर प्रदेश सरकार कई नई रियायतें भी दे रही है.

यह भी पढ़ें : सीएम योगी आदित्यनाथ बोले- शोध के कार्यक्रमों को आगे बढ़ाएं तकनीकी विश्वविद्यालय, पुराना तरीका छोड़ें

यह भी पढ़ें : World Tourism Day: यूपी आध्यात्मिक पर्यटन का केंद्र, 1 साल में 30 करोड़ पर्यटकों का हुआ आगमनः सीएम योगी

ABOUT THE AUTHOR

...view details