उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

छात्र-छात्राओं को पुरस्कार देकर किया गया सम्मानित

By

Published : Mar 28, 2022, 6:37 PM IST

सहारनपुर के बेहट तहसील के पास स्थित एसएस जूनियर हाई स्कूल में विदाई समारोह का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम में 21 छात्र-छात्राओं को पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया.

etv bharat
एसएस जूनियर हाई स्कूल

सहारनपुर:जिले केबेहट तहसील के पास स्थित एसएस जूनियर हाई स्कूल में विदाई समारोह का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम में सहारनपुर नगर पंचायत अध्यक्ष अब्दुल रहमान उर्फ शालू मुख्य अतिथि के तौर पर मौजूद रहे. इस दौरान 21 छात्र छात्राओं को पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया. कार्यक्रम में मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए अब्दुल रहमान उर्फ शालू ने कहा कि शिक्षा के बिना इंसान पशु के समान है.

अब्दुल रहमान ने कहा कि माता-पिता अपने बच्चों को अच्छी से अच्छी शिक्षा हासिल कराने के लिए काम करना चाहिए. कड़ी मेहनत से बड़ी से बड़ी मंजिल भी मिल जाती है. सभी बच्चों को चाहिए कि वे अपने माता-पिता के साथ-साथ अपने गुरुओं का भी सम्मान करें. वहीं, भाजपा नेता एवं समाजसेवी संजीव करणवाल उर्फ बॉबी ने कहा कि सभी छात्र-छात्राएं उच्च शिक्षा हासिल कर स्कूल के साथ-साथ अपने माता पिता एवं देश का नाम रोशन करें.

यह भी पढ़ें:बिहार में पति का बंटवारा, दो पत्नियों के साथ 15-15 दिन रहने पर बनी सहमति

स्कूल की छात्राओं ने स्वागत गीत गाकर कार्यक्रम में आए मुख्य अतिथियों का स्वागत किया. साथ ही, 'बेटी पढ़ाओ, बेटी बचाओ' नारे को साकार करने के लिए सुंदर झांकी दिखा कर सभी का मन मोह लिया. वहीं कार्यक्रम के अंत में 21 छात्र छात्राओं को पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details