उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अखिलेश यादव का पीएम मोदी पर हमला, बोले- पैर धोकर लोगों को भटकाने की हो रही कोशिश

समाजवादी पार्टी प्रदेश कार्यालय में अखिलेश यादव ने मीडिया से कहा कि कुंभ में स्नान करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी प्रयागराज पहुंचे हैं. जब वहां से साधु-संत चले गए हैं, ऐसे में वह किससे आशीर्वाद लेंगे.

By

Published : Feb 25, 2019, 4:11 PM IST

पीएम मोदी.

लखनऊ : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुंभ स्नान और सफाई कर्मियों के पैर धोने की घटना को अखिलेश यादव ने गरीबों की समस्याओं से ध्यान भटकाने की कोशिश करार दिया है. उन्होंने कहा कि जब लोग शिक्षित होंगे रोजगार तभी मिलेगा, तभी संपन्नता आएगी और लोगों को सम्मान मिलेगा. उन्होंने कहा कि ये गरीबों का ध्यान भटकाने की कोशिश है. ऐसी कोशिशें अभी चुनाव तक और की जाएंगी.

समाजवादी पार्टी प्रदेश कार्यालय में अखिलेश यादव ने मीडिया से कहा कि कुंभ में स्नान करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी प्रयागराज पहुंचे हैं. जब वहां से साधु-संत चले गए हैं ऐसे में वह किससे आशीर्वाद लेंगे. अखिलेश यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री ने संगम में स्नान तो ठीक तरीके से किया, लेकिन उन्होंने काले कपड़े क्यों पहने हैं, किसके कहने पर यह समझ में नहीं आता.

देखें रिपोर्ट.

इसके अलावा सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि पीएम सफाई कर्मियों के बेहतर सुविधा देते उन्हें शिक्षित करेंगे तो वह खुद ही साफ-सुथरे रहेंगे. उन्होंने कहा कि अगर उनकी जीवन स्तर को सुधारा जाए तो उनके पैर धोने की जरूरत नहीं रहेगी. इसके लिए गरीबों के लिए काम करने की जरूरत है सरकार इस मुद्दे पर फेल है इसलिए लोगों का ध्यान भटकाने की कोशिश की जा रही है.

वहीं बांदा में दो मासूमों की हत्या के मामले पर अखिलेश यादव ने कहा कि सरकार की यह ऐसी नाकामी है जिस पर मुख्यमंत्री को शर्म आनी चाहिए. दो मासूमों की हत्या हो गई और सरकार उन्हें बचा भी नहीं सके. उन्होंने कहा कि कानून व्यवस्था की नाकामी का इससे बड़ा उदाहरण और क्या होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details