उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

संतोष गंगवार के बयान पर अखिलेश का तंज, युवा नहीं सरकार है नाकाबिल

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बीजेपी के मंत्री संतोष गंगवार के बयान पर पलटवार करते हुए कहा है कि देश का युवा नहीं सरकार है नाकाबिल.

By

Published : Sep 15, 2019, 10:52 PM IST

गंगवार के बयान पर अखिलेश का तंज

लखनऊ: केंद्र सरकार के मंत्री संतोष गंगवार के बयान पर समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव ने भाजपा की केंद्र और राज्य सरकारों को आड़े हाथों लिया है .उन्होंने कहा कि युवा नहीं बल्कि उत्तर प्रदेश और केंद्र की भाजपा सरकार नाकाबिल है जो युवाओं को रोजगार नहीं दे सकती.

फाइल विडियो
अखिलेश यादव ने किया गंगवार के बयान पर पलटवार-

समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव ने रविवार की शाम ट्वीट कर भारतीय जनता पार्टी के नेता और केंद्र सरकार में मंत्री संतोष गंगवार को आड़े हाथ लिया है. अपने ट्वीट में उन्होंने केंद्र सरकार के मंत्री संतोष गंगवार के उस बयान को भी साझा किया है जिसमें भाजपा नेता ने कहा है कि देश में रोजगार की कमी नहीं है बल्कि योग्य युवाओं की कमी है. उत्तर भारत के लोग अच्छी नौकरियों के लायक नहीं हैं.

ये भी पढ़ें:-सपा विधायक बोले- देश की अर्थव्यवस्था और बेरोजगारी छोड़कर भाजपा NRC की बात कर रही

गंगवार का बयान युवाओं के मनोबल को तोड़ने वाला-

अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा के मंत्री ने यह कहकर युवाओं का मनोबल तोड़ा है कि देश में रोजगार की नहीं बल्कि काबिल युवाओं की कमी है. अखिलेश यादव ने कहा कि अगर एक क्षण को उनकी झूठी बात मान भी ली जाए तो क्या युवाओं को काबिल बनाने का दायित्व सरकार का नहीं है. उन्होंने कहा कि दरअसल कमी काबिल युवाओं की नहीं है बल्कि देश और प्रदेश में काबिल सरकार नहीं है.

शिक्षकों की नौकरी केमामले में पहले भी आ चुके हैं ऐसे बयान-

उत्तर प्रदेश सरकार भी शिक्षकों की नौकरी के मामले में इसी तरह का बयान दे चुकी है .प्रदेश सरकार ने शिक्षकों की योग्यता को लेकर सवाल उठाए हैं और योग्य शिक्षकों की भर्ती के नाम पर प्रदेश में शिक्षक भर्ती प्रक्रिया ही ठप कर रखी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details