उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jan 9, 2021, 8:40 PM IST

ETV Bharat / state

भाजपा के कुशासन के चलते अपराधियों को मिली है छूट:अखिलेश यादव

प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव लगातार प्रदेश सरकार पर हमलावर रहते हैं. कभी कानून व्यवस्था के मुद्दे पर तो कभी किसानों के मुद्दे को लेकर वह सरकार को घेरने की कोशिश करते रहते हैं. इसी क्रम में शनिवार को भी उन्होंने सरकार पर जमकर तंज कसा.

अखिलेश यादव
अखिलेश यादव

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने प्रदेश की भाजपा सरकार और सीएम योगी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा है कि प्रदेश में भाजपा के कुशासन के चलते अपराधियों को खुली छूट मिली हुई है. मुख्यमंत्री की कागजी सख्ती और बड़बोलापन लोगों की जिंदगी पर भारी पड़ रहा है. महिलाओं, बच्चियों से छेड़खानी, दुष्कर्म और हत्या की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है.

भाजपा सरकार में उत्तर प्रदेश बना दुराचार प्रदेश

प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि महिलाओं की सुरक्षा पर असंवेदनशील और असफल भाजपा सरकार में उत्तर प्रदेश दुराचार प्रदेश बन गया है. राजधानी में भी सरेआम गोलियां चल रही हैं. उन्होंने कहा कि दहशत के इस माहौल में भी मुख्यमंत्री ठोंक दो और राम नाम सत्य कर दो का जाप अलाप रहे हैं. राजधानी लखनऊ में विभूतिखण्ड में सरेआम गोलियां चली. लूट,अपहरण की घटनाएं रोज ही होती हैं. ठाकुरगंज लखनऊ में प्रापर्टी डीलर की हत्या हुई. बस्ती जनपद में ट्रिपल मर्डर से लोग डरे है. एक प्लेसमेंट एजेंसी के एजेंट का अपरहरण किया गया. जौनपुर में फिरौती के लिए एक 7 वर्ष के मासूम की अपहरण के बाद हत्या की गई. कई कुख्यात अपराधियों के गुर्गे अभी भी वसूली के धंधे में लगे है. सचिवालय तक के फर्जी पास लगाकर अपराधी घूम रहे हैं.

सत्ता के संरक्षण में चल रहा है शराब का धंधा
प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि सत्ता संरक्षित जानलेवा शराब का धंधा भी खूब चल रहा है. बुलन्दशहर के जीतगढ़ी में जहरीली शराब पीकर कई लोगों की जान गई. भाजपा सरकार के गत तीन वर्षों में दर्जनों जिलों में शराब पीकर मरने वालों की गिनती बढ़ती ही गई है. पुलिस की लापरवाही ने कितने ही परिवारों को बेसहारा कर दिया है. इन दिनों अपराध की दुनिया में साइबर ठगी का भी जोर चल रहा है. बैंक या बीमा अधिकारी बनकर फोन पर लोगों से निजी जानकारी हासिल कर उनके खातों से लाखों रूपए उड़ाने के मामले अब आए दिन थानों में दर्ज हो रहे है. भाजपा राज में बढ़ते अपराधों से उत्तर प्रदेश विश्व में कुख्यात हो गया है.

बुलंदशहर जाएगा सपा का प्रतिनिधिमंडल
बुलंदशहर में जहरीली शराब से हुई मौत की घटना की जानकारी हेतु अखिलेश यादव के निर्देशानुसार 9 सदस्यीय जांच कमेटी गठित की गयी है. जो 11 जनवरी 2021 को जनपद बुलन्दशहर पहुंचकर घटना की जांच करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details