उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लोकतंत्र बचाने के लिए आगे आएं युवा: अखिलेश यादव

लखनऊ में पार्टी कार्यालय में समाजवादी युवजन कार्यकर्ताओं से मुलाकात के दौरान अखिलेश यादव ने कहा कि लोकतंत्र को बचाने के लिए युवाओं को आगे आना चाहिए. उन्होंने कहा कि इसके लिए सपा-बसपा गठबंधन को जीत दिलाकर देश को भाजपा के दुष्चक्र से बचाना होगा.

By

Published : Mar 5, 2019, 5:08 AM IST

अखिलेश यादव ने लोकतंत्र बचाने के लिए युवाओं से किया आह्वान.

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पार्टी मुख्यालय पर कार्यकर्ताओं के साथ मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने युवाओं से आवाहन किया कि वह लोकतंत्र बचाने के लिए आगे आएं और सपा-बसपा गठबंधन को लोकसभा चुनाव में जीत दिलाकर देश को भाजपा के दुष्चक्र से लोगों को बचाएं.

अखिलेश यादव ने लोकतंत्र बचाने के लिए युवाओं से किया आह्वान.


सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सोमवार को पार्टी मुख्यालय पर समाजवादी युवजन सभा के कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के लिए समय बहुत कम रह गया है. यह चुनाव देश और लोकतंत्र दोनों के लिहाज से बेहद महत्वपूर्ण है. ऐसे में समाजवादी युवजन की जिम्मेदारी है कि वह भाजपा को हटाकर देश हित का काम करें, क्योंकि भाजपा ने सत्ता का दुरुपयोग कर पूरे देश को बर्बाद कर दिया है. भाजपा ने जनता से झूठे वादे किए हैं. उन्होंने कहा कि भाजपा का एजेंडा देश में नफरत पैदा कर समाज को विभाजित करना है.


उन्होंने कहा कि भाजपा को रोकने की जिम्मेदारी को महसूस करते हुए सपा-बसपा ने गठबंधन किया है. गठबंधन का एक ही मकसद है कि देश को नया प्रधानमंत्री चाहिए. नई पीढ़ी यह बदलाव ला सकती है और समाजवादी युवजन इस महत्वपूर्ण कार्य को अंजाम देंगे. उन्होंने कहा कि समाजवादी सरकार ने लैपटॉप से गांव गरीब का परिचय कराया. आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे ने ताजगंज और हजरतगंज की दूरी कम कर दी, शिक्षा चिकित्सा के क्षेत्र में भाजपा ने कुछ नहीं किया. समाजवादी सरकार ने बगैर राग द्वेष और भेदभाव के काम किया. लोगों का एक दूसरे पर भरोसा बढ़ा है.


उन्होंने युवाओं से कहा कि अपने लक्ष्य को पूरा करने के लिए अपनी पूरी ताकत लगा दें. मतदान के दिन ज्यादा से ज्यादा मतदान कराने और समाजवादी सरकार के काम को घर-घर पहुंचाने के लिए काम करें. बैठक में समाजवादी युवजन सभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सांसद जोशी, निसार खान, तारिक माजिद, अनुराग यादव, मनीष सिंह, राहुल सिंह, इमरान खान के अलावा पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष किरणमय नंदा, विधान परिषद में नेता प्रतिपक्ष अहमद हसन, पूर्व मंत्री बलराम यादव और राष्ट्रीय सचिव राजेंद्र चौधरी मौजूद रहे. युवजन सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष विकास यादव ने बैठक की अध्यक्षता की.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details