उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Aug 21, 2019, 11:13 PM IST

ETV Bharat / state

मंत्रिमंडल विस्तार पर अखिलेश यादव का तंज, बोले- 'ढाई साल में पता चला, मंत्री हैं नाकारा'

योगी सरकार के पहले मंत्रिमंडल विस्तार पर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने तंज कसा है. उन्होंने कहा कि ढाई साल में पता चला कि सरकार के मंत्री किसी काम के नहीं हैं. मौजूदा सरकार ने प्रदेश को 'हत्या प्रदेश' बना दिया है.

अखिलेश यादव.

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने योगी आदित्यनाथ सरकार के मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर तंज कसा है. अखिलेश ने कहा कि ढाई साल बाद सरकार को यह पता चला कि उसके मंत्री अकर्मण्य हैं और किसी काम के नहीं हैं. उन्होंने कहा कि मंत्रिमंडल विस्तार के बहाने भारतीय जनता पार्टी लोगों का ध्यान भटकाना चाहती है.

जानकारी देते संवाददाता.

हर मोर्चे पर विफल रही है बीजेपी सरकार
पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने एक ट्वीट कर कहा कि हर मोर्चे पर असफल होती प्रदेश की भारतीय जनता पार्टी सरकार अपनी नाकामी से ध्यान हटाने के लिए एक ओर अधिकारियों के ट्रांसफर कर अपनी जिम्मेदारी से पल्ला झाड़ लेना चाहती है तो दूसरी ओर कैबिनेट का विस्तार कर जनता का ध्यान बांटने की कोशिश कर रही है. भाजपा की इस गुमराह करने वाली राजनीति से जनता त्रस्त है.

भाजपा ने बनाया यूपी को 'हत्या प्रदेश'
समाजवादी पार्टी की ओर से एक बयान जारी कर अखिलेश यादव ने कहा ढाई साल बाद मुख्यमंत्री और भाजपा नेतृत्व को पता चला कि उनके मंत्री किसी काम के नहीं हैं. इसलिए अब इस्तीफा लिया जा रहा है, जबकि इस बीच कितनी ही समस्याएं बढ़ गई हैं. सपा सरकार के समय जो उत्तर प्रदेश विकास के मार्ग पर चलकर उत्तम प्रदेश बन रहा था, उसे भाजपा की मौजूदा सरकार ने 'हत्या प्रदेश' बनाकर पूरी दुनिया में बदनाम कर दिया है.

ये भी पढ़ें: पिता के मंत्री पद की शपथ लेने से 5 मिनट पहले बेटा बना जज, जमकर बजे ढोल-नगाड़े

सरकार से जनता परेशान
अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा के राज्य में लोगों का धंधा और कारोबार चौपट हो गया है. उस पर बिजली, पेट्रोल और डीजल के बढ़े दामों से जनता त्रस्त है. सरकार को केवल अपने कर वसूली से मतलब है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details