उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

परिवार से मामूली कहासुनी के बाद युवक ने दी जान, घटना की जांच में जुटी पुलिस

लखनऊ के कैंट थाना क्षेत्र में एक युवक का परिवार से किसी बात को लेकर विवाद हो गया. इसके बाद युवक ने जान दे दी. घटना के बाद से परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है.

By

Published : Apr 30, 2023, 12:55 PM IST

लखनऊ में युवक ने जान दे दी.
लखनऊ में युवक ने जान दे दी.

लखनऊ :कैंट थाना क्षेत्र में एक युवक का किसी बात को लेकर परिवार से झगड़ा हो गया. इससे गुस्साए युवक ने खुद को जख्मी कर लिया. वह फर्श पर पड़ा था, आसपास खून भी बिखरा हुआ था. परिवार के लोग युवक को लेकर ट्रामा सेंटर पहुंचे. यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. सूचना पर पहुंची कैंट पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

इंस्पेक्टर कैंट राजकुमार के मुताबिक थाना कैंट के शारदा नगर निलमथा में सेना से रिटायर उमाशंकर दुबे अपने तीन बेटों एवं परिवार के साथ रहते हैं. इनका छोटा बेटा 23 वर्षीय पूरन शंकर नशे का आदी है. शुक्रवार की देर रात वह शराब के नशे में घर आया. इसके बाद रात में वह खाना खा रहा था. इस दौरान खाने में नमक को लेकर वह विवाद करने लगा. इस पर परिवार के लोगों ने उसे डांट दिया.

इसके बाद युवक खाना छोड़कर कमरे में चला गया. कुछ देर बाद परिवार के लोग कमरे में पहुंचे तो वह फर्श पर पड़ा था. वह गंभीर रूप से घायल था और आसपास खून भी बिखरे पड़े थे. इसके बाद घर में चीख-पुकर मच गई. परिवार के लोग पूरन शंकर को लेकर ट्रामा सेंटर पहुंचे. वहां उसे भर्ती कर लिया गया. हालांकि कुछ ही देर बाद इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. युवक की अभी शादी नहीं हुई थी. घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस और फॉरेंसिक टीम घर पहुंच गई. पुलिस परिवार से घटना के बारे में जानकारी जुटा रही है.

यह भी पढ़ें :लखनऊ के मोहनलालगंज में घर में अकेली युवती से किया रेप, मुकदमा दर्ज

ABOUT THE AUTHOR

...view details