उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मैक्स हॉस्पिटल के 33 मेडिकल स्टाफ कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप

By

Published : Apr 27, 2020, 8:30 PM IST

राजधानी दिल्ली स्थित मैक्स हॉस्पिटल के 33 मेडिकल स्टाफ कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इसमें 2 डॉक्टर्स सहित 23 नर्सिंग स्टाफ शामिल हैं. इन सभी संक्रमितों को मैक्स के ही साकेत स्थित हॉस्पिटल में शिफ्ट किया गया है.

max hospital patparganj
पटपड़गंज दिल्ली.

नई दिल्लीःराजधानी दिल्ली के अस्पतालों में मेडिकल स्टाफ के बीच कोरोना का संक्रमण लगातार जारी है. कई हॉस्पिटल इसकी चपेट में आ चुके हैं. इनमें उन अस्पतालों के कर्मचारी भी शामिल हैं, जहां कोरोना का इलाज नहीं हो रहा है. ऐसा में पटपड़गंज स्थित मैक्स हॉस्पिटल के 2 डॉक्टर्स और 23 नर्सिंग स्टाफ सहित कुल 33 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. इन सभी संक्रमितों को मैक्स के ही साकेत स्थित हॉस्पिटल में शिफ्ट किया गया है.

मैक्स हॉस्पिटल के 33 मेडिकल स्टाफ कोरोना पॉजिटिव.

पॉजिटिव मिला था एक मरीज
मैक्स हॉस्पिटल प्रशासन के अनुसार यहां इलाज के लिए आए एक मरीज को कोरोना संक्रमित पाया गया था. इसके बाद कुल 145 नर्सिंग स्टाफ को 14 दिन के लिए क्वारंटाइन किया गया. साथ ही उनकी जांच कराई गई. जांच रिपोर्ट में ये सभी कोरोना पॉजिटिव पाए गए.

सभी स्टाफ का टेस्ट
गौरतलब है कि साकेत स्थित मैक्स हॉस्पिटल में एक डॉक्टर समेत 3 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. इसके बाद मैक्स हेल्थ केयर ने फैसला किया था कि वह अपने सभी 24 हजार स्टाफ और करीब 1 हजार मरीजों का सैंपल टेस्ट कराएगा. इन सभी के टेस्ट जारी हैं और जैसे-जैसे रिपोर्ट सामने आ रही हैं. मैक्स से जुड़े लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि होती जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details