उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ललितपुर : सड़क दुर्घटना में मां-बेटे की मौत, पति ने लगाई फांसी

By

Published : May 8, 2022, 3:04 PM IST

Updated : May 8, 2022, 7:17 PM IST

etv bharat
सड़क दुर्घटना

14:54 May 08

ललितपुर जिले के तालबेहट कोतवाली क्षेत्र में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई. बताया जाता है कि पत्नी और बच्चे की कार दुर्घटना में मौत हो गई जिसकी सूचना मिलते ही पति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

ललितपुर :जिले के तालवबेहट कोतवाली क्षेत्र में एक ही परिवार में तीन लोगों की मौत हो गई. बताया जाता है कि पत्नी और बच्चे की कार दुर्घटना में मौत हो गई जिसकी सूचना मिलते ही पति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना के बाद इलाके में फैली सनसनी फैल गई है. मौके पर पहुंचकर पुलिस मामले की जांच कर रही है.

कोतवाली तालबेहट के ग्राम बिजरोठा नौर में शनिवार देर रात ग्राम रामपुर के समीप एक अनियंत्रित कार पलट गई. कार में सवार आठ लोग घायल हो गए. वहीं, रामकुंवर पत्नी देवीलाल की मौके पर ही मौत हो गई और उनकी बेटी राधिका (8) पुत्री देवीलाल की उपचार के दौरान मौत हो गई. पत्नी और बेटी की मौत के बाद देवीलाल ने भी फांसी लगाकर जान दे दी. मृतक देवीलाल का शव कुएं में फांसी पर लटका मिला है, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पढ़ेंः मांगलिक कार्यक्रम में भाग लेने जा रहे पिता-पुत्र हुए हादसे का शिकार, पुत्र की मौत

जानकारी के मुताबिक बिजरौठा नौर निवासी कुछ लोग ग्राम रामपुर के बदनपुरा में एक शादीशुदा महिला के मामले की पंचायत में जायलो कार गए थे. पंचायत होने के बाद कार सवार सभी लोग महिला को लेकर वापस आ रहे थे. तभी रामपुर के पास नहर के समीप कार पलट गई. इससे कार सवार महिला की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, उपचार के दौरान बच्ची की भी मौत हो गई.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

Last Updated : May 8, 2022, 7:17 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details