उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बीमार पत्नी को बेपनाह चाहने वाले पति ने भी दी साथ में जान, दोनों ने ऐसे तोड़ा जिंदगी से नाता

ललितपुर में दंपत्ति ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी. पत्नी की बीमारी के चलते यह कदम उठाया गया. पति अपनी पत्नी को बेपनाह प्यार करता था.

By

Published : Jun 25, 2022, 8:46 PM IST

Etv bharat
ललितपुर दंपति ने ट्रेन के आगे कूदकर की आत्महत्या,पत्नी के कैंसर से परेसान थे पति पत्नी बिजरौठा दौलता स्टेशन के बीच मिले दोनों शव,पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,तालबेहट के बिजरौठा बोलाई गांव

ललितपुरः जिले के एक गांव में रहने वाले दंपत्ति ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी. पति अपनी पत्नी की बीमारी से परेशान था. पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

तालबेहट के बिजरौठा बोलाई गांव की रहने वाली लाड़ कुंवर (55) कैंसर से पीड़ित थीं. इसे लेकर उनका पति कुंवर लाल कुशवाहा (58) काफी परेशान रहता था. कुंवर ने पत्नी का कई जगह इलाज भी कराया था लेकिन बीमारी बढ़ती ही जा रही थी. इससे परेशान होकर दोनों ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी. यह घटना बिजरोठा के दौलत के निकट खंभा नंबर 1068/9/11 के पास की है.


परिजनों ने बताया कि पति-पत्नी एक-दूसरे को चाहते थे. कई सालों से पति पत्नी की बीमारी का इलाज करवा रहा था. काफी पैसा भी खर्च हो गया था लेकिन आराम नहीं मिला. इसी के चलते दोनों ने यह कदम उठाया.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details