उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लखीमपुर : कलाकार अमन गुलाटी ने कुछ इस तरह किया 'अभिनंदन' का अभिनंदन

कलाकार अमन गुलाटी ने बादाम पर विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान की तस्वीर बना कर उनकी वतन वापसी पर खुशी जाहिर की है. उनका कहना है कि वह देश के इस हीरो को यह तस्वीर मिलकर भेंट करेंगे.

By

Published : Mar 1, 2019, 8:26 PM IST

कलाकार अमन ने बादाम पर बनाई विंग कमांडर अभिनंदन की तस्वीर

लखीमपुर :पूरे देश में लोग अपने-अपने तरीके से विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान की वतन वापसी की खुशी मना रहे हैं. वहीं नई बस्ती मोहल्ले के रहने वाले नवोदित कलाकार अमन गुलाटी ने अपने अंदाज में देश के इस हीरो की वतन वापसी की खुशी जाहिर की है. अमन गुलाटी ने बादाम पर उनकी तस्वीर बनाई है. वहीं कलाकार अमन गुलाटी का कहना है कि वह देश के इस हीरो को यह तस्वीर मिलकर भेंट करेंगे.

कलाकार अमन ने बादाम पर बनाई विंग कमांडर अभिनंदन की तस्वीर.

अमन का कहना है कि एयर फोर्स के पायलट अभिनंदन ने देश का सीना चौड़ा किया है. हमें हमारे वीर सैनिकों और अफसरों पर नाज है. अमन ने करीब डेढ़ सेंटीमीटर के बादाम के टुकड़े पर अभिनंदन वर्धमान की तस्वीर बनाई है. अमन का कहना है कि बादाम पर बनी यह विश्व की पहली पोर्ट्रेट पेंटिंग होगी. उन्होंने इस तस्वीर को विश्व रिकार्ड के लिम्का और यूनीक बुक ऑफ वर्ल्ड रिकार्ड में क्लेम किया है. उनका कहना है कि देश का हर व्यक्ति विंग कमांडर वर्धमान की बहादुरी पर नाज कर रहा है.

अमन का कहना है कि वो इस तस्वीर को अभिनंदन वर्धमान से मिकलर सौंपेंगे. यह नायाब तस्वीर होगी. बता दें कि अभिनंदन वर्धमान को पाकिस्तानी सेना ने मिग-21 क्रैश होने के बाद अपनी गिरफ्त में ले लिया था. अब अभिनंदन वर्तमान की वापसी वाघा बॉर्डर पर हो रही है. वहीं उनकी वापसी को लेकर हजारों लोग उनके इंतजार में हैं. पूरा देश अभिनंदन वर्धमान की बहादुरी पर गर्व कर रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details