उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कुशीनगर: BJP सांसद के खिलाफ पार्टी के विधायक ने सोशल मीडिया पर खोला मोर्चा

उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले में भाजपा सांसद विजय दूबे के खिलाफ उनके ही पार्टी के विधायक ने सोशल मीडिय पर मोर्चा खोल दिया है. विधायक के अपने फेसबुक सांसद को झूठ का सहारा नहीं लेने की बात कही है. वहीं इस संबंध में सांसद ने कहा कि क्षेत्र के विकास के लिए मैंने कई योजनाओं की स्वीकृत दिलाई है.

By

Published : Jul 3, 2020, 8:25 AM IST

kushinagar news
सांसद विजय दूबे और जटाशंकर त्रिपाठी

कुशीनगर: कुशीनगर के सांसद विजय दूबे ने अपने एक वर्ष के कार्यकाल को श्रम और कर्म का वर्ष बताते हुए दो दिन पूर्व अपने संसदीय क्षेत्र की प्रगति रिपोर्ट जारी की थी. लेकिन, जिले के खड्डा क्षेत्र से बीजेपी विधायक जटाशंकर त्रिपाठी ने सांसद के दावों पर सवाल खड़ा कर दिए हैं. सोशल मीडिया पर खुला पत्र जारी करते हुए विधायक ने सांसद से झूठ का सहारा नहीं लेने की बात कही दी.

विधायक ने सोशल मीडिया पर खोला मोर्चा.
जिले के खड्डा क्षेत्र से भाजपा विधायक जटाशंकर त्रिपाठी ने फेसबुक पर कुशीनगर के भाजपा सांसद को खुला पत्र जारी किया है. सांसद की तरफ से दो दिन पहले जारी किए गए प्रगति रिपोर्ट को फेसबुक पर टैग कर विधायक ने उन पर खुला प्रहार किया. विधायक जटाशंकर त्रिपाठी ने सांसद विनय दूबे के प्रगति रिपोर्ट में बताए गए दो कार्यों का हवाला देते हुए उनसे झूठ का सहारा नहीं लेने की बात कही. इतना ही नहीं वहीं विधायक ने सांसद पर खड्डा क्षेत्र के विकास में अभी तक कोई सहयोग नहीं करने का आरोप भी लगाया है. विधायक द्वारा इस तरह खुल्लम-खुल्ला सांसद पर निशाना साधने को लेकर राजनीतिक गलियारे में हलचल मची हुई है.वहीं सांसद विजय दूबे से ईटीवी भारत से बातचीत में खड्डा क्षेत्र में कराए गए विकास कार्यों को बताते हुए कहा कि विधायक और सांसद सब सरकार के अंग हैं. वहीं विधायक द्वारा लगाए जा रहे आरोप मे जवाब में उन्होंने कहा कि मैंने व्यक्तिगत प्रयास कर प्रदेश के मुख्यमंत्री से मिलकर संसदीय क्षेत्र के कई विधानसभा क्षेत्रों की बड़ी योजनाओं की स्वीकृति कराई है. जनता सब देख रही है.सत्ताधारी पार्टी से जुड़े सांसद और विधायक के आपसी खींचतान की बात सार्वजनिक मंच पर आने के बाद पार्टी में घमासान मचा हुआ है. हालांकि इस संबंध में अभी संगठन की तरफ से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आयी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details