उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jan 4, 2020, 11:41 PM IST

ETV Bharat / state

नोएडा एसएसपी के बचाव में उतरे योगी के मंत्री, कहा-जांच के बाद दोषियों पर निश्चित होगी कार्रवाई

उत्तर प्रदेश के लोक निर्माण विभाग राज्यमंत्री चंद्रिका प्रसाद उपाध्याय ने वायरल वीडियो मामले में नोएडा एसएसपी का बचाव किया है. उन्होंने कहा कि वैभव कृष्ण एक ईमानदार आईपीएस अधिकारी हैं. साजिश के तहत उनका वीडियो बनाकर वायरल किया गया है.

etv bharat
लोक निर्माण विभाग राज्यमंत्री चंद्रिका प्रसाद उपाध्याय ने नोएडा एसएसपी का बचाव किया.

कौशांबी:प्रदेश के लोक निर्माण विभाग राज्यमंत्री व जिला प्रभारी मंत्री चंद्रिका प्रसाद उपाध्याय ने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की. इसके बाद उन्होंने अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक भी की.

नोएडा एसएसपी का राज्यमंत्री ने किया बचाव.

मीडिया के सवालों को जवाब देते हुए लोक निर्माण विभाग राज्यमंत्री ने नोएडा के एसएसपी वैभव कृष्ण के आरोप के मामले में जांच के बाद कार्रवाई का भरोसा दिया है. उन्होंने कहा कि वैभव कृष्ण एक ईमानदार आईपीएस ऑफिसर है. इसीलिए सरकार ने उनके द्वारा लगाए गए आरोपों की जांच के लिए कमेटी गठित की है. कमेटी द्वारा जल्द ही रिपोर्ट प्रेषित की जाएगी, जिसके आधार पर दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी.

जनता को भड़का रहा विपक्ष
विकास कार्यों की समीक्षा करने व नागरिकता कानून गोष्ठी में भाग लेने के लिए एक दिवसीय दौरे पर आए प्रभारी मंत्री चंद्रिका प्रसाद उपाध्याय ने मीडिया से बातचीत में कहा कि सरकार में रहते हुए मनमोहन सिंह और ममता बनर्जी समेत कई नेताओं ने नागरिकता एक्ट को लागू करने की सिफारिश की थी, लेकिन अब विपक्ष में बैठकर यही दल अनर्गल प्रलाप करते हुए जनता को भड़काने का काम कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें:राजनीति में जो सूट करता है वही बोलती हैं प्रियंका, मानवता पर चुप रहती हैं: राज्यमंत्री चंद्रिका प्रसाद

साजिश के तहत बनाया गया वीडियो
वहीं गौतमबुद्धनगर के एसएसपी वैभव कृष्ण द्वारा मुख्यमंत्री को लिखे पत्र के मामले में पीडब्ल्यूडी विभाग के राज्यमंत्री चंद्रिका प्रसाद उपाध्याय ने कहा कि वैभव कृष्ण एक ईमानदार अधिकारी हैं. उनके खिलाफ साजिश के तहत वीडियो बनाकर वायरल किया जा रहा है. एसएसपी ने जो पत्र मुख्यमंत्री को लिखा है, उसकी एडीजी स्तर से जांच हो रही है. 15 दिनों में जांच पूरी हो जाएगी, जिसके बाद सब कुछ स्पष्ट हो जाएगा. जांच के पहले किसी भी अधिकारी को दंडित किया जाना न्याय के विरुद्ध होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details