उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

विवाह समारोह में चली गोली, युवक घायल

कासगंज जिले के सिढ़पुरा थाना क्षेत्र में विवाह समारोह में गोली चल गई. इस दौरान एक युवक के पैर में गोली लगी. वहीं आरोपी फायरिंग करते हुए भाग निकले. पुलिस कार्रवाई में जुट गई है.

By

Published : Dec 13, 2020, 2:36 AM IST

सिढ़पुरा थाना
सिढ़पुरा थाना

कासगंजः विवाह समारोह में दो पक्षों के बीच जमकर झगड़ा हो गया, जिसमें एक युवक ने अपने पिता की लाइसेंसी पिस्टल से दूसरे पक्ष के युवक को गोली मार दी. गोली युवक के पैर में लगी, जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. वहीं आरोपी धमकी देते हुए फरार हो गए.

जानकारी देते सीओ.

शादी समारोह में चली गोली

मामला कासगंज जनपद के थाना सिढ़पुरा क्षेत्र का है, जहां विवाह समारोह में हुए दो पक्षों के झगड़े में दो नामजद सहित दो अज्ञात लोगों ने गाली-गलौज करते हुए युवक को गोली मार दी. शिकायतकर्ता विनीत पुत्र रमेश निवासी बिचोला थाना सिढ़पुरा ने कोतवाली में तहरीर देते हुए बताया वह क्रूस्टर किस स्कूल में आयोजित विवाह समारोह में शिव प्रताप सिंह के साथ गया था. वहां पर नशे में धुत सोनू उर्फ अमरदीप पुत्र सत्यवीर और सत्यवीर उर्फ मुन्ना पुत्र महाराज सिंह निवासी अखतऊ अपने दो साथियों के साथ गाली-गलौज करने लगे.

विनीत के पैर में लगी गोली

जब शिव प्रताप ने इसका विरोध किया तो सोनू और मुन्ना सिंह ने अपनी लाइसेंसी राइफल और सोनू ने अपने पिता की लाइसेंसी पिस्टल की बटों से शिव प्रताप के सिर में मारा, जिससे शिव प्रताप को गंभीर चोटें आईं. उसके बाद सोनू ने जान से मारने की नियत से पिस्टल से फायर कर दिया. गोली विनीत सिंह के पैर में लगी.

घटना के बाद आरोपी कार संख्या यूपी 76 एबी 1222 से फायरिंग करते हुए भाग गए, जिसके बाद विनीत सिंह दो हमलावर सोनू उर्फ अमरदीप और सत्यवीर उर्फ मुन्ना सहित दो अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का प्रयास सहित संगीन धाराओं में मामला दर्ज कराया.

दो बच्चों के बीच झगड़ा हुआ था, जिसमें एक पक्ष के युवक ने अपने पिता की लाइसेंसी पिस्टल से गोली चला दी थी. हर्ष फायरिंग जैसी कोई बात नहीं है. आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है.
गवेन्द्र पाल गौतम, सीओ

ABOUT THE AUTHOR

...view details